कभी जम्मू कश्मीर पुलिस का मुखबिर था आशिक अहमद, अब बन गया आतंकवादी, करवा रहा घुसपैठ
कभी जम्मू कश्मीर पुलिस का मुखबिर था आशिक अहमद, अब बन गया आतंकवादी, करवा रहा घुसपैठ
Share:

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर के पुलवामा का एक ट्रक चालक आशिक अहमद नेंगरू एक समय में पुलिस का मुखबिर था, किन्तु मोटी रकम की लालच में आकर अब वह आतंकवादी बन गया है। एक समय भारत का समर्थक रहा नेंगरू, अब चंद पैसे की लालच में फंस कर,  हथियारों, नशीले पदार्थो और आतंकवादियों को भारत में पहुंचाने वाला एक सबसे बड़ा सरगना बन गया है।

हाल ही में पंजाब में एक ड्रोन के गिरने के बाद भारतीय सुरक्षा एजेंसियों ने पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैश ए मोहम्मद (जेईएम) के नए पोस्टर बॉय नेंगरू द्वारा जम्मू कश्मीर में भेजे गए 40 से अधिक आतंकवादियों को धर दबोचने के लिए व्यापक अभियान छेड़ रखा है। जेईएम भारत विरोधी अभियानों को गति देने के लिए लगातार कोशिशें कर रहा है, वहीं सुरक्षाबल भी अतिरिक्त चौकसी बरत रहे हैं।

नेंगरू ने प्रशिक्षित आतंकवादियों की जम्मू कश्मीर के रास्ते भारत में घुसपैठ करवाई है। इन आतंकवादियों में कुछ फिदायीन हमलावर भी शामिल हैं। पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस (ISI) की देख-रेख में नेंगरू ने पिछले महीने हथियार गिराने के हैरतअंगेज़ मामले की साजिश रची थी,  जिसके तहत बॉर्डर पार से घातक हथियारों की तस्करी कर भारत लाने के लिए ड्रोन्स का उपयोग किया गया था।

देश के विदेशी मुद्रा भंडार में रिकार्ड बढ़त, जानें आंकड़ा

फेस्टिव सीजन में चमका सोना, चांदी में दर्ज की गई गिरावट

विश्व में सबसे अधिक दूध उत्पादन करता है यह देश, जानें अन्य की रैंकिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -