पैरालिटिक अटैक के बाद आईसीयू में भर्ती हुए आशीष रॉय, हालत अब भी नाजुक
पैरालिटिक अटैक के बाद आईसीयू में भर्ती हुए आशीष रॉय, हालत अब भी नाजुक
Share:

आप सभी को बता दें कि मशहूर टीवी शो ससुराल सिमर का के एक्टर आशीष रॉय को बीते सोमवार की सुबह आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. मिली खबरों के अनुसार उन्हें कल पैरालिटिक अटैक आया था और उसके आने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहाँ उन्हें एडमिट किया गया. आपको बता दें कि उन्हें जुहू के एक अस्पताल में आइसीयू में भर्ती कराया गया है.

इस बात की जानकारी राइटर विंता नंदा ने बीते सोमवार को फेसबुक के जरिये दी थी. जी हाँ, बीते सोमवार सुबह विंता नंदा ने फेसबुक पर आशीष के अस्पताल में ऐडमिट होने की बात कही और विंता ने लिखा, प्रमिता मुखर्जी ने उन्हें बताया है कि आशीष रॉय अस्पताल में हैं. क्या किसी के पास उनके परिवार का नंबर है? प्लीज प्रमिता से संपर्क कर लें.'

आप सभी को बता दें कि बता दें कि आशीष रॉय मशहूर टीवी शो 'ससुराल सिमर का' में नजर आ चुके हैं और इसके अलावा वह 'बनेगी अपनी बात', 'यस बॉस', 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' और मेरे अंगने में जैसे सीरियल्स में भी काम कर चुके हैं. आप सभी को बता दें कि रिपोर्ट आने वाली थी और रिपोर्ट्स आने के बाद अस्पताल में उन्हें आइसीयू में भर्ती कराया गया है जहाँ उनकी हालत नाजुक बनी हुई है.

सुहागरात की प्रेक्टिस करते हुए दीपक के सामने हुआ खुलासा, राखी सावंत को है एड्स!

प्रेरणा को छोड़ अपनी बहन संग रोमांस करेंगे अनुराग बासु

सामने आई शीना बजाज की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें, आज होगी शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -