आशियाना रेप केस: आरोपी पर अपहरण व गैंगरेप के आरोप तय
आशियाना रेप केस: आरोपी पर अपहरण व गैंगरेप के आरोप तय
Share:

लखनऊ: उत्तरप्रदेश में आशियाना रेप केस के तहत इसके दस साल बाद कोर्ट ने इस मामले में इसके मुख्य आरोपी गौरव शुक्ला के विरुद्ध आरोप तय किये है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अदालत ने गुरुवार को आरोपी गौरव शुक्ला को नाबालिग को अगवा करने उसे लाइटर से आग लगाने व सामूहिक दुष्कर्म की संगीन धाराओ को तहत आरोप लगाए है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इन आरोपों के सिद्ध होने के बाद आरोपी गौरव शुक्ला के विरुद्ध उम्र कैद की सजा से भी दंडित किया जा सकता है.

इस मामले में बीते दस सालो से गौरव के बालिग होने या न होने का निर्धारण न हो पाने के कारण यह सुनवाई बीच में ही अटकी हुई थी. इस पर अदालत ने माना की वारदात वाले समय आरोपी गौरव बालिग था. इसके बाद हाईकोर्ट ने इस मामले को जल्द जल्द से निपटाने के लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट को आदेश दिए थे. इसके बाद अदालत ने गुरुवार को इस मामले में आरोप तय करने के बाद अभियोजन के गवाहों को 30 नवंबर को तलब किया है।

इस दौरान जब अदालत के द्वारा गौरव पर आरोप तय किए जा रहे थे  तब गौरव कोर्ट में उपस्थित था। उस समय आरोपी गौरव शुक्ला ने अदालत के समक्ष दोहराया की मेने कोई भी अपराध नही किया है. मुझे इस मामले में  गलत फंसाया जा रहा है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -