रियल लाइफ में बहुत कूल है 'ये उन दिनों की बात है की' एक्ट्रेस
रियल लाइफ में बहुत कूल है 'ये उन दिनों की बात है की' एक्ट्रेस
Share:

आजकल टीवी की कई एक्ट्रेस हैं जो अपनी हॉटनेस से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. ऐसे में टीवी एक्ट्रेस आशी सिंह इन दिनों सीरियल ये उन दिनों की बात है में नजर आ रही हैं जिन्हे आप सभी देख रहे होंगे. आप सभी को बता दें कि आशी लगातार अपने शो के लिए चर्चाओं में बनी हुईं हैं. इस शो में अपने रोल से एक्ट्रेस आशी फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं और आज वह सभी कि फेवरेट हैं. ऐसे में आप सभी को यह भी बता दें कि इस शो में वह एक सिम्पल लड़की का रोल निभा रही हैं, लेकिन वहीं रियल लाइफ में आशी सिंह बेहद ही फैशनेबल हैं जो आप सभी यहाँ देख सकते हैं.

जी हाँ, अपनी इंस्टाग्राम तस्वीरों में आशी सिंह बेहद ही हॉट नजर आ रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो सभी को भाती हैं. आशी ने हाल ही में एक फोटो शेयर कर लिखा है Advanced Portrait Effect in B612!Simply blur your background by a swipe. #B612 #BeB612 #B612india #B612app #B612camera #Selfie #DSLR #Portraiteffect@official.b612 and @b612.indiaCurated by - @3rdeyeblindprod इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं.

आशी सिंह बेहद ही बोल्ड एंड खूबसूरत दिख रही हैं और उन्होंने एक और फोटो शेयर कर लिखा है Day to remember... Thanks kalakar awards for giving me this honour #firstaward #grateful #thankful #blessed #debu आप सभी को बता दें कि साल 2015 में सीक्रेट डायरीज़ से उन्होंने अपने करियरकी शुरुआत की थी और क्राइम पेट्रोल और गुमराह जैसे शोज में भी वह अपने दमदार अभिनय को दिखा चुकीं हैं.

कांग्रेस में शामिल हुईं शिल्पा शिंदे, फैंस ने उनके भाई से कहा- 'समझाओ अपनी बहन को...'

नागिन 3 और कपिल को झटका देकर यह शो बना नंबर 1

मशहूर अभिनेता पप्पू पॉलिस्टर का निधन, अपने वजन के कारण थे मशहूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -