एशेज सीरीजः केवल 67 रन ऑलआउट हुई यह विश्व कप विजेता टीम
एशेज सीरीजः केवल 67 रन ऑलआउट हुई यह विश्व कप विजेता टीम
Share:

लंदनः अभी कुछ महीने पहले ही विश्व कप जीतकर लोहा मनवाने वाली इंग्लैंड ने ऐसा प्रदर्शन किया है कि उनके प्रशंसक हैरान है। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच हेडिंग्ले में खेले जा रहा है। जहां पहले दिन ऑस्ट्रेलिया को 179 रनों पर ऑल आउट करने के बाद इंग्लैंड जवाब में केवल 67 रनों पर सिमट गई। हेडिंग्ले टेस्ट की पहली पारी में इंग्लिश बल्लेबाज महज 27.5 ओवर तक मैदान में टिक सके। उसका सिर्फ एक ही बल्लेबाजो दहाई के आंकड़े तक पहुंच पाया। ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी में 112 रनों की बढ़त मिली।

इंग्लैंड को सबसे बड़ी चोट जोश हेजलवुड ने पहुंचाया जिन्होंने महज 30 रन देकर पांच विकेट लिए। हेजलवुड ने करियर में 7वीं बार पारी में 5 विकेट हॉल हासिल किया। उनके अलावा तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने 3 और जेम्स पैटिंसन ने 2 विकेट हासिल किए।इंग्लैंड के लिए सबसे ज्यादा जो डेनली ने 12 रन बनाए. उनके अलावा इंग्लैंड का कोई बल्लेबाज दहाई के आंकड़े तक ही नहीं पहुंचा. बर्न्स, रॉय 9-9 रन बनाकर आउट हुए, कप्तान रूट खाता नहीं खोल पाए।

स्टोक्स 8 रन पर पैवेलियन लौटे. बेयरस्टो 4, बटलर महज 5 रन बनाकर आउट हुए. इस तरह इंग्लैंड की टीम सिर्फ 27.5 ओवर में ऑलआउट हो गई। इंग्लैंड का 67 रनों का स्कोर उसका ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 71 सालों का सबसे बुरा प्रदर्शन है। इससे पहले 1948 में उसने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इससे कम रन बनाए थे. साल 2019 में इंग्लैंड का प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा है। ये टीम इस साल 3 बार 100 से कम स्कोर पर सिमट गई है।

दक्षिण अफ्रीका ने इस पूर्व ऑलराउंडर को नियुक्त किया सहायक बल्लेबाजी कोच

टीम इंडिया को मिला नया बल्लेबाजी कोच

भारतीय टीम के कोच बनने से चूके माइक हेसन आईपीएल के इस टीम से जुड़े

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -