एशेज सीरीजः चौथे टेस्ट में इंग्लैंड टीम से इस खिलाड़ी की छु़ट्टी, स्टीव स्मिथ की हुई वापसी
एशेज सीरीजः चौथे टेस्ट में इंग्लैंड टीम से इस खिलाड़ी की छु़ट्टी, स्टीव स्मिथ की हुई वापसी
Share:

लंदनः इंग्लैंड में चल रहे एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच के लिए मेजबान टीम ने अपने टीम का ऐलान कर दिया है। इस टीम उस्मान ख्वाजा को जगह नहीं दी गई है जबकि दूसरे टेस्ट में चोटिल हुए स्टीव स्मिथ की वापसी हुई है। मैनचेस्टर में खेले जाने वाले एशेज सीरीज के चौथे मुकाबले के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम में अनुभवी बल्लेबाज स्मिथ की वापसी हुई है। दूसरे टेस्ट मैच के दौरान इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की बाउंसर पर स्मिथ चोटिल हो गए थे। चोट की वजह से ही वह तीसरा टेस्ट मैच नहीं खेल पाए थे।

टीम में तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क की भी वापसी हुई है। वहीं दूसरे टेस्ट में स्मिथ के चोटिल होने के बाद बतौर सब्सीट्यूट खेलने वाले मार्नस लाबुशाने को भी टीम में बनाए रखा गया है। ऑस्ट्रेलिया के 12 सदस्यीय टीम का एलान किया गया, जिसमें प्रैक्टिस मैच के दौरान कप्तानी का जिम्मा संभालने वाले उस्मान ख्वाजा को जगह नहीं दी गई।

ऑस्ट्रेलिया ने पिछले हफ्ते ही डर्बीशायर के खिलाफ तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच खेला था जिसमें ख्वाजा ने कप्तानी की थी। ऑस्ट्रेलिया ने इसे पारी और 54 रन से जीता था। इस मैच में ख्वाजा ने 118 गेंद पर 72 रन की पारी खेली थी। सीरीज में इस वक्त दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं। तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड ने रोमांचक मुकाबले में जीत दर्ज की थी। 

अफगानिस्‍तान-वेस्‍टइंडीज मैच से यह भारतीय अंपायर टेस्ट क्रिकेट में करेगा डेब्‍यू

बुमराह ने इस टीम को दिया अपनी सफलता का श्रेय

बुमराह पर इंग्लैंड के इस गेंदबाज ने लगाया नकल करने का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -