एशेज सीरीज 2019 : चौथे मैच के हीरो स्टीव स्मिथ ने जीत के बाद कही यह बात
एशेज सीरीज 2019 : चौथे मैच के हीरो स्टीव स्मिथ ने जीत के बाद कही यह बात
Share:

नई दिल्लीः ऑस्ट्रेलियाई टीम ने चौथे टेस्ट में शानदार प्रदर्शऩ करते हुए इंग्लैंड को 185 रनों से हराया। इस जीत के हीरो रहे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ। स्टीव स्मिथ ने इस सीरीज में लाजवाब प्रदर्शन किया है। इस मुकाबले में दोहरा शतक जड़ने वाले स्टीव स्मिथ ने इस जीत पर बेहद खुशी जताई और कहा कि हमने इसके लिए कड़ी मेहनत की. एशेज अपने पास वापस लाना सुखद अहसास है। एशेज 2019 का चौथा मुकाबला जीतने के साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने इस सीरीज में 2-1 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है।

बर्मिंघम के एजबेस्टन में हुए पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने बाजी मारी थी तो लॉर्ड्स में हुआ दूसरा मैच ड्रॉ हो गया था. वहीं हेडिंग्ले में हुए तीसरे मैच में बेन स्टोक्स ने इंग्लैंड को हैरतअंगेज जीत दिला दी थी. अब सीरीज का आखिरी मुकाबला ओवल में खेला जाएगा. ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने सीरीज के तीन मैचों की 5 पारियों में बल्लेबाजी की है. इनमें उनका स्कोर 142, 144, 92, 211 और 82 रन रहा है। मैच के बाद स्टीव स्मिथ ने कहा कि एशेज वापस अपने पास लाना सुखद अहसास है।

 2013 और 2015 में चीजें हमारे पक्ष में नहीं रहीं थीं. यह लक्ष्य हमेशा से मेरी लिस्ट में थे. बेशक अभी एक और मुकाबला खेला जाना है और हम उसमें भी जीत दर्ज करना चाहेंगे. स्मिथ ने कहा कि हम सभी काफी संतुष्ट हैं. पांचवें दिन खिलाड़ी काफी थक गए थे, लेकिन हम जानते थे कि नई गेंद से हमारे पास मौका है। स्मिथ ने विश्व क्रिकेट में एक बड़े सितारे के तौर पर उभरे हैं।

CPL 2019: यह दिग्गज खिलाड़ी पूरे टूर्नामेंट से हुआ बाहर

Ind vs SA: साउथ अफ्रीकी टीम टी20 सीरीज के लिए पहुंची भारत

इस खिलाड़ी ने दान कर दी अपनी मैच की फीस

U19 Asia cup: भारत ने पाकिस्तान को दी करारी शिकस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -