80 साल की होकर भी कुँवारी हैं आशा पारेख, शादी होते-होते टूटने की खुद बताई थी चौकाने वाली वजह

बॉलीवुड में अपने अंदाज के लिए मशहूर होने वाली आशा पारेख का आज जन्मदिन है। आज आशा पारेख अपना 80वां जन्मदिन मना रहीं हैं। आशा पारेख ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है जो आपने देखी ही होंगे। वहीं बीते दिनों ही आशा पारेख को दाद साहब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। आशा पारेख की उम्र 80 साल है लेकिन आज तक वह सिंगल हैं। आशा अपने समय की सबसे खूबसूरत अभ‍िनेत्र‍ियों में से एक रहीं हैं और वह उस जमाने की हाईएस्ट पेड पर्सनालिटीज में से भी एक रही हैं।

आखिर कौन करेगी कार्तिक संग आशिकी।।।?

आशा ने खुद ताउम्र कुंवारी रहने का फैसला किया है। जी दरअसल आशा ने साल 2019 में Verve मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में इसकी वजह भी बताई थी। इस दौरान आशा ने बताया- 'अकेले रहने का फैसला मेरे सबसे सही फैसलों में से एक था। मैं एक शादीशुदा शख्स के प्यार में पड़ गई थी लेक‍िन उसका घर तोड़ना नहीं चाहती थी। और यही कारण था कि मैं अपनी आगे की जिंदगी अकेले ही बिताना चाहती थी।' आगे उन्होंने कहा- 'समय और पर‍िस्थ‍िति ही सब कुछ होता है। जो होना है उसे आप नहीं रोक सकते हैं या यूं कहें कि होनी को आप टाल नहीं सकते हैं। पर मुझे उम्मीद है कि आपको इतना पता है कि आप धैर्य भरी जिंदगी के लिए मुहर लगा रहे हैं।'

गर्लफ्रेंड संग ऋतिक को देख भड़के यूजर्स, कहा- 'आपकी बेटी लग रही है'

इसी के साथ आशा ने आगे बताया कि वे ऐसी जिंदगी नहीं चाहती थीं जिसमें कोई और उन्हें उनकी जिंदगी पर अपने फैसले सुना रहा हो। इसके अलावा उन्होंने कहा- 'मैं किसी को अपनी जिंदगी में मुझपर हुक्म चलाने नहीं दे सकती थी। मैं उसके लिए तैयार ही नहीं थी।' केवल यही नहीं बल्कि शादी को लेकर आशा पारेख की जिंदगी में एक और मौका आया जब वे सात फेरे करने के करीब पहुंचीं। जी हाँ और इस बारे में उन्होंने खुद बताया। उन्होंने कहा- 'यूएस के एक प्रोफेसर के साथ मेरी शादी तक बात पहुंच गई थी। मैं उससे मिलने गई थी और हम एक कैफे में रात के दो बजे तक थे, फिर अचानक वो पीछे मुड़े और कहा मेरी एक गर्लफ्रेंड है और तुम बीच में आ गई हो।' इसके बाद उन्होंने अकेले जिंदगी बिताने का फैसला किया।

नसीरुद्दीन से लेकर अमिताभ तक किसी ने कार तो किसी ने पानी में छोटी उम्र की एक्ट्रेस संग किया रोमांस

मीडिया से सामने आलिया को लेकर रणबीर ने कह डाली ये बात

रिलीज़ से पहले ही लीक हुई विक्रम वेधा

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -