ऋत्विक धनजानी से ब्रेकअप के बाद कुछ ऐसा हो गया था आशा नेगी का हाल, एक्ट्रेस ने खुद बयां किया दर्द
ऋत्विक धनजानी से ब्रेकअप के बाद कुछ ऐसा हो गया था आशा नेगी का हाल, एक्ट्रेस ने खुद बयां किया दर्द
Share:

मनोरंजन जगत के कई स्टार्स अक्सर कभी अपनी पर्सनल तो कभी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बने रहते है वही प्रशंसक भी अपने पसंदीदा स्टार की निजी जिंदगी के बारे में जानने के लिए हमेशा बेकरार रहते हैं, विशेष तौर पर उनके रिश्ते को लेकर। अब ऐसा ही कुछ किसी समय में मोस्ट लविंग कपल रहे आशा नेगी एवं ऋत्विक धनजानी के साथ भी देखने मिला है। अपने ब्रेकअप की खबरों पर यूं तो आशा नेगी पहले भी खुलकर बात कर चुकी हैं, किन्तु इस बार उन्होंने अपना दर्द बयां किया है।

वही इस बात में कोई दो राय नहीं कि, ऋत्विक धनजानी एवं आशा नेगी की जोड़ी को प्रशंसकों के बीच बहुत पसंद किया जाता था, मगर दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने न केवल लोगों का दिल तोड़ा है बल्कि खुद आशा नेगी के लिए भी बहुत परेशान करने वाला समय साबित हुआ। आशा नेगी ने बताया कैसे लोग उन्हें अपराधी मानते हैं तथा बोलते हैं कि 'अब फिल्मों में काम करने लगी है तो उसे कहां डेट करेगी'। आशा नेगी ने कहा, 'बहुत से लोग थे, जो बोल रहे थे कि इसे फिल्म मिल गई है, इसलिए इसने ब्रेकअप किया है। अब तो फिल्म अभिनेत्री बन गई है, अब उसे क्यों डेट करेगी'। लोग ऐसे ही बिना कुछ सोचे जज करते हैं। वह स्वयं ऐसी बातें सोच लेते हैं, जोकि बहुत बुरा है। जो भी हुआ, वह मेरे और उसके बीच था। हमारे बीच प्यार और सम्मान है तथा मुझे नहीं लगता कि किसी को फर्क पड़ना चाहिए'।

बता दे कि आशा और ऋत्विक सीरियल पवित्र रिश्ता के सेट पर मिले थे। दोनों 2013 से रिश्ते में थे। काफी वक़्त तक साथ रहने के पश्चात् दोनों ने वर्ष 2020 में अपनी राहें जुदा कर लीं। बात आशा नेगी के वर्क फ्रंट की करें तो, उन्होंने टेलीविज़न के अतिरिक्त वेब सीरीज में भी काम किया है। बारिश शो से उन्होंने वेब सीरीज की दुनिया में एंट्री की थी। अब आने वाले 8 अप्रैल को वह अभय 3 में दिखाई देने वाली हैं। इसमें उनके साथ कुणाल खेमू लीड किरदार में होंगे।

चर्चाओं में छाया हिना खान का दुबई लुक, फैंस कर रहे तारीफ

सामने आई बेटे संग भारती सिंह और हर्ष की पहली फैमिली फोटो, कुछ इस अवतार में आए नजर

रेड ड्रेस पहन मोनालिसा ने हैदराबाद में मचाई तबाही, लुक देख इम्प्रेस हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -