आशा नेगी ने अपने और ऋत्विक के रिश्ते को लेकर कही ये बात
आशा नेगी ने अपने और ऋत्विक के रिश्ते को लेकर कही ये बात
Share:

टीवी के जाने माने कपल आशा नेगी और ऋत्विक धनजानी का कई वर्षों पुराना रिश्ता टूट चुका है और लेकिन अब इस बारें में अपनी चुप्पी को तोड़ दिया है. आशा ने इन खबरों के आने के उपरांत से ही कुछ नहीं कहा था लेकिन अब मीडिया से खास वार्तालाप में आशा ने अपने और ऋत्विक के ब्रेकअप के बारे में बातें कही है. भले ही दोनों के रास्ते अब अलग हैं लेकिन आशा, ऋत्विक के अच्छे भविष्य के लिए प्रार्थना कर रही हूँ.

मीडिया से इंटरव्यू में आशा नेगी ने बोला, “मैं बस यही कहना चाहती हूं कि हम दोनों जिस भी स्थान पर है अभी और जिस भी स्टेट में है अपनी जिंदगियों में इस समय, मुझे लगता है कि हम दोनों हमारी पूरी प्रयास कर रहें है अपना बेस्ट देने की और दोनों अपने ऊपर काम कर रहें है. मैं मेरी तरफ से यह बोल सकती हूं कि मुझे कोई भी कड़ी भावना नहीं है ऋत्विक को लेकर. मुझे यकीन है कि ऋत्विक की तरफ से भी कोई कड़ी भावना नहीं होंगी. मैं बस इतना चाहती हूं कि वो हमेशा जिन्दगी में आगे बढ़े. मेरे लिए बहुत पर्सनल चीज है ये सब लेकिन मैं बस इतना कर रही हूँ कि मेरे दिल में ऋत्विक के लिए सिर्फ और सिर्फ प्यार है.”

आगे आशा ने ये भी यहह भी बोला है, “मैं यही कहूंगी कि ये जीवन है और हम एक्टर्स भी इंसान है. फैन्स को यही कहूंगी कि हमें जज ना करें क्योंकि एक लाइफ हमारी भी है और जो फैसला हम लेते है उसे आप सभी रिस्पेक्ट करें.”

सुनील ग्रोवर का बयान, कहा- ''मुझे शो से निकाला गया...''

आज से इन नए शो में नज़र आएंगी CID फेम ऋषिका सिंह

सुशांत के निधन के बाद अंकिता के फेस पर पहली बार लौटी हंसी, सामने आई यह वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -