आशा नेगी और शरमन जोशी के किसिंग सीन पर इस अदाकारा ने कही यह बात
आशा नेगी और शरमन जोशी के किसिंग सीन पर इस अदाकारा ने कही यह बात
Share:

 एएलटी बालाजी की नई वेब सीरीज 'बारिश 2' ने एक किसिंग सीन के चलते खूब सुर्खियां बटोरी थी। वहीं एकता कपूर के बैनर तले बने इस सीरीज में शरमन जोशी और आशा नेगी  लीड रोल में है और इन दोनों ही कलाकारों पर फिल्माए गए एक किसिंग सीन ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। वहीं खबरें आई कि इस सीन को शूट करने से पहले आशा नेगी काफी नर्वस हो गई थीं और एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुलासा भी किया था कि ऐसा इस वजह से हुआ क्योंकि वो पहली बार पर्दे पर ऐसा सीन शूट कर रही थी और उनके लिए ये सब बिल्कुल नया था। इसके साथ ही अब इस मामले में आशा नेगी की को-स्टार रह चुकी एक्ट्रेस प्रिया बनर्जी ने भी एक मजेदार वाकया बताया है।वहीं प्रिया बनर्जी ने 'बारिश 2' में आशा नेगी की भाभी का रोल अदा किया है और इस रोल के लिए उन्हें लोगों से खूब वाहवाही भी मिली है। एक मिडिया रिपोर्टर के साथ हई बातचीत में प्रिया बनर्जी ने खुलासा किया है कि किसिंग सीन की शूटिंग वाले दिन आशा नेगी ने उन्हें सेट पर ही आने से मना कर दिया था। 

वहीं प्रिया बनर्जी ने बताया है कि, 'मुझे पता है कि इस सीन ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। ये लोग खार के पास इस सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे, जोकि मेरे घर के पास ही है। जब शूटिंग में मेरा कोई काम नहीं होता था, तो भी मैं मस्ती करने के लिए अक्सर सेट पर चली जाती थी। उस दिन भी मैंने आशा को कॉल किया था और उसे कहा था कि मैं आ रहूी हूं और जैसे ही वो शूट खत्म कर लेंगे, हम मस्ती करने के लिए कहीं बाहर जाएंगे और साथ में मिलकर डिनर भी करेंगे|प्रिया बनर्जी ने आगे बताया है कि, 'वो (आशा) काफी टेंशन में थी और उसने मुझसे कहा कि नहीं नहीं तुम सेट पर मत आना। मैं उसके रिस्पॉन्स से काफी चौंक गई क्योंकि वो कभी भी इतनी परेशान नहीं होती थी। और फिर उसने मुझसे कहा कि दरअसल आज मेरा पहला किसिंग सीन है और मैं नहीं चाहती हूं कि कोई भी मुझे उस वक्त देखें और बस ये सुनने के बाद मुझे बहुत हंसी आई। 

इसके साथ ही उसने मुझे आने से मना कर दिया और मैं नहीं गई क्योंकि वो बहुत ज्यादा नर्वस थी और बाद मैं वो नॉर्मल हो गई। लेकिन हां वह अपने पहले किसिंग सीन के लिए बहुत ही ज्यादा नर्वस थी।'इस सीरीज में काम करने वाले हर एक कलाकार के साथ प्रिया बनर्जी की बॉन्डिंग काफी अच्छी बन गई है। वहीं इस सिलसिले में अपनी बात आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा है कि, 'मैं इस सीरीज के बाकी सीजन्स का भी हिस्सा बनना चाहती हूं क्योंकि ये शानदार शो है और ये मेरे दिल के भी बेहद ही करीब है। इन लोगों के साथ शूटिंग करते हुए ये लगता ही नहीं है कि मैं काम कर रही हूं, ऐसा लगता है जैसे मैं किसी पिकनिक पर गई हूं। कई दफा हम सभी एक-दूसरे की वैनिटी में बैठकर खाना खा रहे होते हैं। मैं बहुत फूडी हूं और भजिया और मैगी तो मुझे बहुत पसंद है। हमारी डायरेक्टर नंदिता मेरे और आशा के लिए गाजर का हलवा लाया करती थी।'

नागिन 3' फेम सुरभि ज्योति की तस्वीरें देख हो जाएंगे हैरान

इन बुरी खबरों ने हिला दिया है शिवांगी जोशी को, जानिये क्या है मामला

इस वजह से टुटा था रश्मि और नंदिश के बीच का रिश्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -