आशा नेगी ने बताया कैसे मिला पवित्र रिश्ता में पूर्वी का रोल

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस आशा नेगी को जी टीवी के शो पवित्र रिश्ता से नेम-फेम मिला. इसके साथ ही शो में उन्होंने पूर्वी का कैरेक्टर निभाया था, जो कि अर्चना (अंकिता लोखंडे) की बेटी बनी थी. इस रोल से उन्हें घर-घर में पहचान मिली. इसके साथ ही अब एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें ये रोल कैसे मिला. वहीं एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत में आशा ने कहा- मैं Klick Nixon में शो बड़े अच्छे लगते हैं की शूटिंग कर रहा थी. वहीं उसी परिसर में पूर्वी के किरदार के लिए ऑडिशन चल रहे थे.

उन्होंने मुझे भूमिका के लिए ऑडिशन देने के लिए बुलाया और मैं इसके लिए देर शाम गई.बकौल आशा- मेरे ऑडिशन के बाद, कास्टिंग वाले व्यक्ति ने मुझे बताया, "आपको रात में कभी भी कॉल आ सकता है और यदि आप सेलेक्ट हो गए तो आपको सुबह 9 बजे सेट पर आना पडेगा, मीडिया के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी है.आशा ने कहा- ये एक लास्ट समय में कास्टिंग थी और मैं फाइनल हो गई थी उस रोल के लिए. 

उन्होंने मुझे सुबह 5 बजे फोन किया कि मुझे इस भूमिका के लिए चुना गया है. मुझे अभी भी याद है कि मैं पूरी रात रिजल्ट के बारे में सोचकर सो नहीं सकी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में आशा नेगी की वेब सीरीज बारिश 2 रिलीज हुई है. वहीं इस वेब सीरीज में शरमन जोशी उनके अपोजिट रोल में हैं. वहीं एकता कपूर के पिता और एक्टर जितेंद्र भी इस बेव शो का हिस्सा हैं. शो ऑल्ट बालाजी पर रिलीज हुआ है.

हिना खान ने शेयर की सनकिस्ड फोटो

माही विज ने लॉक डाउन में जय को निकला घर से बाहर

बिग बॉस के मास्टरमाइंड ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट किये डिलीट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -