49 हस्तियों के खत पर बोलीं आशा भोसले, मुझे नहीं लगता डर
49 हस्तियों के खत पर बोलीं आशा भोसले, मुझे नहीं लगता डर
Share:

देश के अलग-अलग हिस्सों में लगातार हो रही भीड़ हिंसा से चिंतित 49 हस्तियों द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी को हाल ही में एक पत्र लिखा गया है और इसके जवाब में 62 हस्तियों द्वारा मोदी सरकार के समर्थन करते हुए एक खत लिखा गया है और इस बीच सिंगर आशा भोसले द्वारा एक ट्वीट करते हुए पूछा कि 'क्या मैं दम मारो दम, बोलो सुबह शाम, हरे कृष्ण, हरे राम, क्या मैं इस सदाबहार गाने को गा सकती हूं.'

बता दें कि इस ट्वीट के बाद कुछ यूजर्स द्वारा आशा भोसले को निष्पक्ष न होने और मोदी सरकार का पक्ष लेने जैसी बातें लिखकर ट्रोल किया गया है. हाल ही में जब एक न्यूज चैनल ने आशा भोसले से इसी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि यह एक 'मजेदार ट्वीट' था और इन दिनों जो कुछ चल रहा है ये उसी पर था. इसका कोई और मतलब नहीं है. वे आगे कहती है कि उन्होंने कहा, 'मुझे इससे क्यों डरना चाहिए? मैं एक कलाकार हूं. मुझे डर नहीं लगता. 

49 हस्तियों ने प्रधानमंत्री को पत्र में क्या लिखा था...

बता दें कि इससे पहले देश के अलग-अलग क्षेत्रों की 49 हस्तियों द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुला पत्र लिखकर यह अपील की गई थी कि मुस्लिमों, दलितों और अन्य अल्पसंख्यकों के खिलाफ भीड़ हिंसा तत्काल प्रभाव से रुकनी चाहिए और इसके लिए एक कानून बनाना चाहिए. बता दें कि इस खत में  फिल्म निर्माता अडूर गोपाल कृष्णन और अपर्णा सेन, गायिका शुभा मुदगल और इतिहासकार रामचंद्र गुहा, अनुराग कश्यप जैसी हस्तियों के दस्तखत थे. 

वाइट बिकिनी में फैंस के होश उड़ा गई इलियाना, तस्वीर जमकर हो रही वायरल

इस एक्टर ने किया बड़ा खुलासा, आलिया, परिणीति और कियारा के साथ..'

अनुराग कश्यप ने मधुर भंडारकर को घेरा, कहा- यूपी के मालिक नहीं है योगी

30 साल बाद भी लोगों के दिलों में है महाभारत के दुर्योधन, पुनीत इस्सर ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -