राखी सावंत के लिए आशा भोसले ने गाया आइटम नंबर
राखी सावंत के लिए आशा भोसले ने गाया आइटम नंबर
Share:

आज के समय में कई एक्ट्रेस हैं जो अपनी तस्वीरों और अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में हैं और उन्ही में राखी सावंत भी शामिल है. वहीं अपनी बहुत ही सुरीली आवाज के लिए मशहूर गायिका आशा भोंसले ने फिल्म 'कश्मीर: धारा 370' के लिए गाना गाया है. जी हाँ, इस फिल्म में राखी सावंत नजर आने वाली हैं. आप सभी को बता दें कि आशा भोंसले के इस गाने की खासियत है कि इसे सुनकर आपको फिल्म कुर्बानी की सुपरहिट गीत 'लैला मैं लैला' की याद जरूर आएगी.

वहीं थोड़ी अरबी, थोड़ी उर्दू-फारसी और बाकी हिन्दुस्तानी भाषा का प्रयोग कर लिखे गए इस गाने की कहानी है कि यह गाना पाकिस्तान में नौटंकी में नाचने वाली लड़की के लिए है, जो अपनी कातिल अदाओं और खूबसूरत हुस्न के के जलवे से कश्मीरी जवानों को जिहाद के रास्ते पर भेजती है. आप सभी को बता दें कि आशा भोंसले ने यह गाना करीब एक घंटे में रिकॉर्ड किया और आशा भोंसले ने गाना रिकॉर्ड होने के बाद राखी सावंत और फिल्म के निर्देशक राकेश सावंत के साथ फिल्म के विषय पर भी चर्चा की.

जी हाँ, इस दौरान राखी सहित फिल्म की पूरी टीम को फिल्म की सफलता के लिए आशीर्वाद दिया और राखी के साथ गाने के बोल पर ठुमके लगाने में भी पीछे नहीं रहीं. आप सभी को बता दें कि यह फिल्म 'कश्मीर: धारा 370' कश्मीर समस्या और कश्मीरी पंडितों पर आधारित है और इस फिल्म में राखी एक पाकिस्तानी लड़की के किरदार में नजर आने वाली हैं.

सेक्सी क्लीवेज दिखाते हुए हॉट और सेक्सी नजर आईं करिश्मा तन्ना

'ये है मोहब्बतें 2' में मुख्य किरदार निभाएगा यह एक्टर

सलमान खान के बाद हिना खान के सपोर्ट में उतरे टीवी सितारे, दिया जितेश पिल्लई को जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -