ओवैसी का केंद्र पर निशाना, कहा- गाँधी के हिन्दुस्तान को ख़त्म कर रहे आज के गोडसे
ओवैसी का केंद्र पर निशाना, कहा- गाँधी के हिन्दुस्तान को ख़त्म कर रहे आज के गोडसे
Share:

 

हैदराबाद: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने गांधी जयंती के बहाने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है। ओवैसी ने किसी का नाम लिए बगैर कहा कि मौजूदा गोडसे, गांधी के हिंदुस्तान को खत्म कर रहे हैं। महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में बुधवार को एक रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि, 'गोडसे ने तो गांधी को गोली मारी थी, लेकिन मौजूदा गोडसे गांधी के हिंदुस्तान को खत्म कर रहे हैं। 

ओवैसी ने आगे कहा कि जो गांधी को मानने वाले हैं मैं उनसे कह रहा हूं कि इस वतन-ए-अजीज (प्यारा वतन) को बचा लो।'  ओवैसी की इसी रैली में टिकट को लेकर भारी हंगामा देखने को मिला। दरअसल जावेद कुरैशी को टिकट न दिए जाने की वजह से पार्टी कार्यकर्ता नाराज थे। कुरैशी औरंगाबाद मध्य से चुनाव लड़ना चाहते थे, लेकिन पार्टी ने उन्हें इस विधानसभा सीट से टिकट नहीं दिया। 

जब वह सभा में उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे तब पार्टी समर्थकों ने नारेबाजी शुरू कर दी। इसी के चलते ओवैसी की रैली में माहौल बिगड़ गया और दोनों के समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की। आपको बता दें कि इसी महीने महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है, जिसके चलते तमाम राजनितिक पार्टियां अपनी अपनी रणनीति बनाने में जुटी हुई हैं।

हरियाणा चुनावः कांग्रेस ने जारी की 84 उम्मीदवारों की सूची, हुड्डा को मिला यहां से टिकट

गांधी जयंती 2019 : बीजेपी का दावा, गांधी के सपने को पूरा कर रहे हैं पीएम मोदी

गांधी जयंतीः विशेष सत्र में विपक्ष के गैरहाजिर रहने पर सीएम योगी ने साधा विपक्ष पर निशाना, बताया, बापू का अपमान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -