पीएम मोदी के ध्यान पर ओवैसी का तंज, कहा - चश्मा पहनकर सपने साफ़ दिखते हैं...

पीएम मोदी के ध्यान पर ओवैसी का तंज, कहा - चश्मा पहनकर सपने साफ़ दिखते हैं...

देहरादून: चुनाव के सातवें और अंतिम चरण की वोटिंग के दौरान पीएम मोदी द्वारा उत्तराखंड में केदारनाथ मंदिर की गुफा में ध्यान लगाए जाने और बदरीनाथ में पूजा-पाठ करने के दौरान लोगों द्वारा मोदी-मोदी के नारे लगाए जाने पर AIMIM अध्यक्ष और हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट करते हुए चुटकी ली है.

ओवैसी ने अपने ट्वीट में लिखा कि, तीन चीजें है. पहला यह कि वे किसी राजा की तरह दर्शन देने के लिए प्रकट हुए. दूसरी बात यह कि फोटोग्राफर के साथ ध्यान लगाने के लिए बैठे और तीसरी चीज यह कि ध्यान भी चश्मे में लगाते नज़र आ रहे हैं. ओवैसी यहीं नहीं रुके उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि, एक बार X ने Y से कहा है कि, भाई तुम चश्मा पहनकर क्यों सोते हो, तो Y ने जवाब दिया कि, भाई ऐनक नाल सपने बिल्कुल स्पष्ट दिखते हैं.

ओवैसी यहां इस ट्वीट के माध्यम से नरेंद्र मोदी के 2019 लोकसभा चुनाव में एक बार फिर जीत हासिल कर फिर से पीएम बनने के बयान पर तंज कर रहे थे. आपको बता दें कि आखिरी चरण के मतदान के दौरान पीएम मोदी के उत्तराखंड में बदरीनाथ में पूजा-अर्चना और इसके कवरेज को आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करार देते हुए निर्वाचन आयोग से इसकी शिकायत की है. 

VIDEO: बंगाल में चुनावी हिंसा चरम पर, सुरक्षाकर्मियों से भिड़ी टीएमसी सांसद

केजरीवाल ने जताया था हत्या का शक, अब भाजपा ने दर्ज कराई शिकायत

रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने जताई बंगाल में नरसंहार की आशंका, सुरक्षाबल तैनाती करने की मांग