असाउद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर बोला बड़ा हमला, मुसलामानों को लेकर कही ये बात

May 26 2019 04:27 PM
असाउद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर बोला बड़ा हमला, मुसलामानों को लेकर कही ये बात

हैदराबाद: 2019 लोकसभा चुनाव में मिली जीत के बाद एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. शनिवार को पीएम मोदी द्वारा भाषण में अल्‍पसंख्‍यकों को लेकर दिए गए बयान पर असाउद्दीन ओवैसी ने कहा है कि अगर पीएम मोदी को लगता है कि देश में अल्‍पसंख्‍यक सच में दहशत के माहौल में जी रहे हैं तो उन्‍हें यह भी मालून होना चाहिए कि जिन लोगों ने अखलाख की हत्‍या की थी वे उनकी जनसभाओं में आगे की सीटों पर बैठते हैं. 

ओवैसी ने आरोप लगाया है कि पीएम मोदी बोलते कुछ हैं और करते कुछ हैं. ओवैसी ने कहा है कि अगर पीएम मोदी इस बात का अहसास है कि मुस्लिम खौफ में जी रहे हैं तो क्‍या पीएम मोदी उन गैंग को रोकेंगे, जो गोहत्‍या के नाम पर मुसलामानों को पीटते हैं और उनके वीडियो बनाते हैं? ओवैसी ने पीएम मोदी से यह भी सवाल पुछा कि अगर मुस्लिम सच में खौफ जी रहे हैं तो पीएम मोदी यह बताएं कि उनकी पार्टी के जो 300 सांसद जो इस लोकसभा चुनाव में जीते हैं, उनमें से कितने मुसलमान हैं? ओवैसी ने कहा है कि यह पीएम मोदी और उनकी पार्टी का दिखावा है, जो वह पिछले पांच वर्षों से कर रही है.

एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने तेलंगाना में हैदराबाद संसदीय सीट पर लगातार चौथी बार जीत हासिल की है. ओवैसी इस लोकसभा सीट पर 2004 से जीतते आ रहे हैं. ओवैसी ने 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के जे भगवंत राव को 2.82 लाख मतों के भारी अंतर से हराया है. आपको बता दें कि 2014 में ओवैसी 5,13,868 वोट प्राप्त कर विजेता बने थे. उन्होंने भाजपा प्रत्याशी को 2,02,454 वोटों के अंतर से हराया था.

आज शाम को मुख्यमंत्री कमलनाथ के निवास पर होगी कांग्रेस विधायक दल की बैठक

गर्दिश में हैं सिद्धू के सितारे, राजनीति से लेना पड़ सकता है सन्यास

कोई भी समाज किसी पार्टी का बंधुआ मतदाता नहीं - सुशिल मोदी