गडकरी के बयान पर ओवैसी का कहना, पीएम मोदी को दिखा रहे आईना

गडकरी के बयान पर ओवैसी का कहना, पीएम मोदी को दिखा रहे आईना

हैदराबाद:  केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी द्वारा रविवार को दि‍ए गए एक बयान ने राजनितिक गलियारों में खलबली मचा दी है. मुंबई में आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में गडकरी ने कहा है कि, ''सपने दिखाने वाले नेता जनता को अच्छे लगते हैं, पर दिखाए हुए सपने अगर पूरे नहीं किए तो लोग उनकी पिटाई भी कर देते हैं, इसलिए सपने वही दिखाओ जो पूरे कर सको. मैं सपने दिखाने वाले में से नहीं हूं. मैं जो बोलता हूं वो 100 प्रतिशत डंके की चोट पर पूरा होता है.''

हरियाणा -राजस्थान उपचुनाव: सुबह सात बजे से शुरू हुआ मतदान, केंद्रों पर लगी वोटरों की कतार

उनके इस बयान ने राजनितिक पारा चढ़ा द‍िया है. उनके इस बयान पर हमला बोलते हुए एआईएमआईएम के अध्‍यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि, गडकरी,  पीएम मोदी को आईना दिखा रहे हैं. जैसे ही गडकरी का ये बयान मीडिया में आया, सभी ने अपने अपने तरीके से इसे पर‍िभाषि‍त करना शुरू कर दि‍या. इससे पहले अच्‍छे द‍िनों पर उनके बयान पार्टी के लिए बड़ी परेशानी बन चुके हैं. वहीं इससे पहले राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की शिकस्त के बाद पार्टी के पूर्व अध्यक्ष गडकरी ने यह बयान देकर विवाद पैदा कर दिया था कि पार्टी के नेतृत्व को हार और असफलताओं का जिम्मा लेना चाहिए.

शिवराज का नाथ सरकार को अल्टीमेटम, किसानों के खातों में 2 लाख डालो नहीं तो....

हालांकि गडकरी ने इस बयान की गलत व्याख्या करने और गलत तरीके से पेश करने का दावा किया, वहीं कई लोगों ने ये बयान पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के लिए माना. इसके बाद पीएम मोदी के स्थान पर गडकरी को लाने की मांग उठने लगी थी.

खबरें और भी:- 

राज ठाकरे के बेटे ने फैशन डिजाइनर मिताली के साथ लिए सात फेरे, कई दिग्गज हस्तियां हुई शामिल

10 दिन में अयोध्या विवाद सुलझाने का दावा करने वाले पहले फसल बचाकर दिखाएं - अखिलेश यादव

इस लोकसभा चुनाव में ताल ठोंकेंगे प्रवीण तोगड़िया, किसानों को रिझाने में लगे