लोकसभा चुनाव: बिहार में ओवैसी का वार, नितीश-मोदी को बताया लैला-मजनू

लोकसभा चुनाव: बिहार में ओवैसी का वार, नितीश-मोदी को बताया लैला-मजनू

किशनगंज: एआइएमआइएम अध्यक्ष असदउद्दीन ओवैसी ने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार के रिश्ते को 'लैला-मजनू का प्‍यार' बताया है। ओवैसी ने कहा है कि इसमें कौन 'लैला' है और कौन 'मंजनू' यह मत पूछिए। ओवैसी ने शनिवार को बिहार के किशनगंज स्थित पोठिया, ठाकुरगंज और बहादुरगंज में चुनावी सभाओं को संबोधित किया, इस दौरान उन्होंने सूबे के सीएम और पीएम मोदी पर जमकर कटाक्ष किए।

इसके साथ ही ओवैसी ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। वे किशनगंज लोकसभा सीट से पार्टी उम्मीदवार अख्तरुल ईमान के समर्थन में चुनाव प्रचार करने किशनगंज आए थे। किशनगंज में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि नीतीश कुमार और पीएम मोदी की आशिकी बेहद मजबूत आशिकी है, इन दिनों दोनों के बीच लैला-मजनूं से भी अधिक मोहब्बत है। किन्तु इसमें लैला कौन है और मजनू कौन है, ये आप खुद निर्धरित कीजिए।  

असाउद्दीन ओवैसी ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार की लव स्‍टोरी लैला-मजनू के जैसी है। उन्‍होंने दोनों को संबोधित करते हुए कहा है कि जब उनकी लव स्‍टोरी लिखी जाएगी, तो उसमें विभिन्न समुदायों के बीच नफरत फैलाने की कहानी भी लिखी जाएगी। ओवैसी ने कहा है कि जब से दोनों एक साथ आए हैं, हिन्दुस्तान में हिन्दू-मुस्लिम के बीच तनाव पैदा हुआ है।  

खबरें और भी:-

बसपा ने जारी किए उम्मीदवारों के नाम, 16 नेताओं को मिला टिकट

मेलबर्न : नाईट क्लब के बाहर हिंसक झड़प, अंधाधुंध चली गोलियां

नीतीश कुमार ने जनसभा में ली पति-पत्नी के शासनकाल पर चुटकी