समझौता ब्लास्ट मामला: ओवैसी का आरोप, कहा- संघ परिवार को बचा रहे पीएम मोदी
समझौता ब्लास्ट मामला: ओवैसी का आरोप, कहा- संघ परिवार को बचा रहे पीएम मोदी
Share:

विशाखापत्तनम: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने  पीएम नरेंद्र मोदी पर धार्मिक आधार पर हिन्दू व मुस्लिम को बांटने का आरोप लगाया है। पूर्वी महाराष्ट्र में वंचित बहुजन अघाडी (वीबीए) के समर्थन में एक रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा है कि पीएम मोदी 'समझौता ट्रेन विस्फोट' मामले में संघ परिवार को 'बचाने' का प्रयास कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि एक विशेष अदालत ने हाल में 2007 के 'समझौता बम विस्फोट' मामले में स्वामी असीमानंद और तीन अन्य अभियुक्तों को बरी कर दिया है। विस्फोट में 68 लोगों की मृत्यु हो गई थी जिसमें ज़्यदातर पाकिस्तानी नागरिक थे। ओवैसी ने कहा है कि भाजपा, शिवसेना, कांग्रेस और राकांपा जैसी राजनितिक पार्टियों में कोई फ़र्क़ नहीं है। उल्लेखनीय है कि ओवैसी और दलित नेता प्रकाश आंबेडकर वीबीए की अध्यक्षता करते हैं। मोर्चे ने महाराष्ट्र की सभी 48 सीटों पर उम्मीदवार उतारने का ऐलान किया है।

ओवैसी ने कहा है कि, '' पीएम मोदी ने कहा था कि अमरावती में (वीबीए) का उम्मीदवार इसलिए मैदान में है क्योंकि यहां हिन्दू वोटर्स की तादाद कम है। वह हिन्दू और मुसलमानों को धर्म के आधार पर बांट रहे हैं। कहां है लोकतंत्र? कहां है निर्वाचन आयोग?, कहां है आचार संहिता?'' 

खबरें और भी:-

समाजवादी रथ पर चढ़कर निकले मुलायम सिंह, पूरी की नामांकन प्रक्रिया

तमिलनाडु में आयकर विभाग की बड़ी कार्यवाही, छापेमारी में मिली बोरे में भरी नोटों की गड्डियां

लोकसभा चुनाव: जुमई-गया में पीएम मोदी की जनसभा आज, करेंगे चुनावी शंखनाद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -