आसाराम मामले की सुनवाई आज

Apr 17 2018 10:12 AM
आसाराम मामले की सुनवाई आज

राजस्थान : राजस्थान हाईकोर्ट आज आसाराम के मामले का फैसला जेल में ही सुनवाई करेगा. बता दें कि कानून व्यवस्था बिगड़ने की आशंका के तहत जोधपुर कमिश्नर ने हाईकोर्ट में एक आवेदन देकर आसाराम को जेल में ही फैसला सुनाने का अनुरोध किया है.

उल्लेखनीय है कि इस मामले में आसाराम के अधिवक्ता महेश बोड़ा कोर्ट में लिखित जवाब पेश करेंगे. संभवतः हाईकोर्ट इस मामले में कोई बड़ा आदेश दे सकती है. बता दें कि जोधपुर कमिश्नर ने हाईकोर्ट में एक अर्जी दायर कर कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए कोर्ट के समक्ष 9 बिंदु रख कर आसाराम को जेल में ही फैसला सुनाने का अनुरोध किया है. इस पर जस्टिस गोपालकृष्ण व्यास की खण्डपीठ सुनवाई करेगी.

आपको बता दें कि यौन उत्पीड़न के इस मामले में एससी-एसटी कोर्ट पीठासीन अधिकारी मधुसुदन शर्मा आगामी 25 अप्रैल को फैसला सुनाएंगे. इसे लेकर राजस्थान पुलिस की ओर से फैसला सुनाने के दिन कानून व्यवस्था बिगड़ने की आशंका जताते हुए हाईकोर्ट से फैसला जेल में सुनाने का आग्रह किया है . पुलिस के अनुसार इस दिन बड़ी संख्या में आसाराम के समर्थक एकत्रित हो सकते हैं.पंचकूला में दुष्कर्म के आरोपी बाबा राम-रहीम को सजा सुनाने के दिन हुई हिंसा को लेकर पुलिस अभी से सतर्क हो गई है.समर्थकों के बड़ी संख्या में जोधपुर पहुंचने की खुफिया रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस ने रेल मार्ग व हवाई मार्गों पर नजरें गड़ा दी हैं.

यह भी देखें

आसाराम पर फैसले से पहले जोधपुर पुलिस को है ये डर

आसाराम से सलमान ने किया यह वादा, छोड़ देंगे इस बुरी लत का साथ

 

?