जेल से आसाराम का लाइव प्रवचन, ऑडियो वायरल

जोधपुर: बलात्कार के आरोप में जोधपुर जेल में सजा काट रहे आसाराम पर 2 दिन पहले ही अदालत ने फैसला सुनाया है, अदालत ने आसाराम को रेप के आरोप में दोषी पाते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई है. लेकिन आसाराम को अब भी जेल से बाहर आने की उम्मीद है. हाल ही में उनका एक ऑडियो वायरल हो रहा है,  जिसमे वो फ़ोन पर अपने भक्तों को लाइव प्रवचन देता सुना जा रहा है.

आसाराम का यह लाइव ऑडियो उसके फेसबुक पेज और मोबाइल एप 'मंगलमय' पर कुछ देर के लिए शेयर किया गया था, लेकिन विवाद होने के दर से इस हटा लिया आगया. हालांकि इतनी ही देर में यह ऑडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल गया, इसमें आसाराम कह रहा है कि वह जेल से जल्द ही बाहर आएगा और निचली अदालत के फैसले को उच्च अदालत निरस्त कर देगी. शुक्रवार की शाम को प्रसारित हुए इस सन्देश में आसाराम कह रहा है कि यह पूरी केस ही साजिश है. पहले मैं बेटी शिल्पी को निकलवाऊंगा, फिर शरत को. उसके बाद हम तुम्हारे बीच आ जाएंगे.' 

आसाराम के इस ऑडियो के वायरल होने के बाद से जेल प्रशासन में खलबली मची हुई है. जोधपुर जेल के DIG विक्रम सिंह ने बताया कि कल आसाराम ने शाम को 6:30 बजे अपने कैदी के अधिकार को इस्तेमाल करते हुए साबरमती आश्रम में फोन पर बात की थी. एक रोचक बात और है, आसाराम के लाइव आने की सुचना उसके फेसबुक पेज पर एक दिन पहले ही दे दी गई थी, उसमे लिखा था कि '27 अप्रैल को जोधपुर जेल से शाम 6:30 बजे आसाराम का ऑडियो लाइव होने की संभावना है. आप मंगलमय पर जरूर सुनें.' पुलिस इस ऑडियो के वायरल होने के बारे में जांच कर रही है, हालांकि अभी तक पता नहीं चला है कि ऑडियो कहाँ से वायरल हुआ है. 

आसाराम को उम्रकैद की सजा पर बोल्ड राखी का बेबाक बयान

कामोत्तेजना बढ़ाने की दवाई खाता था आसाराम

ये है आसाराम से बड़ा रसिया बाबा , चलाता था द लव सेंटर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -