सभी ढोंगी बाबाओं का लेखा जोखा एक साथ

जोधपुर की जेल में अदालत बना कर आसाराम को नाबालिग से बलात्कार के मामले में दोषी करार दिया है. देश में अकेला बाबा नहीं है जो धर्म की आड़ में काले कारनामे कर जेल पंहुचा है. इस सूची में कई नाम है.

गुरमीत राम रहीम पर अपने ही डेरे की दो साध्वियों के साथ उन पर रेप का आरोप लगा था. उन्होंने बताया था कि राम रहीम उनका और डेरे की अन्य महिलाओं का अपनी गुफा में रेप किया करता था. जिसके बाद 2017 में हरियाणा की विशेष सीबीआई अदालत ने आश्रम की दो साध्‍वयों से बलात्‍कार के मामले में उसे 10-10 साल जेल की सुजा सुनाई है.


बिगबॉस सीजन 10 वाले स्वामी ओम टाडा आम्र्स एक्ट केस के चलते ओमजी स्वामी पांच साल जेल में सजा काट चुके हैं. एक न्यूज चैनल पर बहस के दौरान मारपीट करने और टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' में अपनी बेहूदा हरकतों के चलते ओम बाबा सुर्खियों में आए  स्वामी पर चोरी, ठगी जैसे कई आरोप हैं.

करीब 12 साल से करौंथा के विवादित सतलोक आश्रम के संचालक रामपाल पर रेप, गर्भपात जैसे कई गंभीर आरोप हैं. वह इन दिनों जेल में देशद्रोह के आरोप में बंद हैं.


सेक्स टेप स्कैंडल से विवादों में आए स्वामी नित्यानंद ने की एक सेक्स सीडी सामने आने के बाद जमकर हंगामा हुआ था. अभिनेत्री के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए सीडी वायरल हुई थी.


1981 में जन्‍मे निर्मलजीत सिंह नरूला को निर्मल बाबा के नाम से जाना जाता है. उनपर यूपी में धांधली और धोखेबाज के सिलसिले में अप्रैल 2012 में केस दर्ज हुआ.

इस अधिकारी ने पहुंचाया था आसाराम को सलाखों के पीछे

पाकिस्तान से आकर आसाराम ने फैलाया धर्म का कारोबार

आसाराम ने नर्स को कहा था मक्खन और भी कई विवादित बयान

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -