आसाराम ने नर्स को कहा था मक्खन और भी कई विवादित बयान

आज आसाराम के कुकर्मो का नतीजा जोधपुर की जेल में लगी अदालत सुनाएगी. आसाराम और विवादों का चोली दामन का साथ है. आसाराम के कुछ विवादित बयान और किस्से- 

-साल 2001 के बाद अचानक आसाराम के स्कूलों में बच्चों की संदिग्ध मौतें होने लगीं. जांच में पता चला कि आसाराम के स्कूलों में साल 2001-2002 और 2011-2012 के दौरान 793 बच्चों ने अपनी जान गंवाई.

-सितंबर 2016 में मेडिकल चेकअप के लिए आसाराम को जोधपुर से दिल्ली के एम्स लाया गया था. मेडिकल टेस्ट से पहले आसाराम को ब्रेकफास्ट करना था. एम्स की एक नर्स उनके लिए ब्रेड और बटर लेकर आई. नर्स के हाथ में ब्रेड और बटर देखकर आसाराम बोले, 'तुम को एकदम मक्खन जैसी हो. ब्रेड के साथ मक्खन लाने की जरूरत ही क्या है. तुम जरूर कश्मीरी होगी. तुम्हारे गाल सेब जैसे हैं.' आसाराम के मुंह से इस तरह के कमेंट सुनकर नर्स तुरंत झेंप गई.

-इसके बाद आसाराम डॉक्टरों से कहने लगे कि वो 80 साल के हो गए हैं. बुढ़ापा आ गया है. डॉक्टर साहब मेरा इलाज करवा दो और मुझे पहले की तरह जवान बना दो. आसाराम के साथ आए जांच अधिकारियों ने कहा कि वो बार-बार वीडियोग्राफी करने से भी रोक रहे थे.

-हाल में आसाराम को जब प्लेन के जरिए जोधपुर से दिल्ली लाया जा रहा था तो विमान में हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ था. विमान में 70 में से 35 सीटों पर उनके समर्थक थे. जैसे ही विमान टेक-ऑफ हुआ आसाराम के समर्थक पैर छूने के लिए भगदड़ करने लगे और भजन गाने लगे.

 

आसाराम मामला: तारीख दर तारीख

आसाराम पर लगे POCSO एक्ट का अनुष्का ने किया समर्थन

आसाराम जीवनभर रहेंगे जेल में !

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -