एम्स से जांच करवाकर जोधपुर लौटे आसाराम
एम्स से जांच करवाकर जोधपुर लौटे आसाराम
Share:

जयपुर : नई दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान चिकित्सा संस्थान(एम्स) में स्वास्थ्य परीक्षण के बाद आज कड़ी सुरक्षा के बीच नाबालिग के साथ यौन शोषण के आरोपी आसाराम को वापस जोधपुर लाया गया. इस बीच विमान में आसाराम के करीब जाने के लिए हंगामा कर रहे 20 यात्रियों को हिरासत में लेकर जोधपुर पहुंचने के बाद दूर ले जाकर छोड़ दिया गया.

जोधपुर हवाई अड्डेे पर विमान से बाहर निकलते ही आसाराम को सुरक्षा घेरे में ले लिया गया और इस दौरान किसी को भी उसके पास नहीं जाने दिया गया. विमान से उतरे आसाराम स्वस्थ दिखाई दे रहे थे. पुलिस ने आसाराम को हवाई अड्डे से सीधे जोधपुर केंद्रीय कारागार ले जाकर जेल प्रशासन के सुपुर्द कर अपनी जिम्मेदारी से मुक्ति पाई.

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आसाराम को जेट एयरवेज के विमान से आज अपराह्न् दिल्ली से जोधपुर लाया गया. इस दौरान विमान में आसाराम के नजदीक पहुंचने के लिए हंगामा कर रहे बीस यात्रियों को पुलिस ने हिरासत में भी लिया जिन्हें जोधपुर पहुंचने के बाद दूर ले जाकर छोड़ दिया गया.

बताया जाता है कि हिरासत में लिए गए सभी लोग दिल्ली से विमान में सवार हुए जो आसाराम के समर्थक थे. ज्ञातव्य है कि कोर्ट के आदेश पर आसाराम को स्वास्थ्य परीक्षण के लिए कडी सुरक्षा में गत दिनों विमान द्वारा जोधपुर से दिल्ली के एम्स अस्पताल ले जाया गया था.

विमान में यात्री परेशान, आसाराम के समर्थक बने पहलवान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -