आसाराम साधकों ने ही अमृत प्रजापति व अखिल को गोली मारी

By Sandeep Meena
Sep 24 2015 11:50 PM
आसाराम साधकों ने ही अमृत प्रजापति व अखिल को गोली मारी

अहमदाबाद। क्राइम ब्रांच की पूछताछ से यह खुलासा हुआ है की आसाराम आश्रम के साधक गवाहों पर हमला करते और गिरोह का संचालन भी करते थे। इतना ही नही वे शस्त्रों की खरीदी भी करते। आसाराम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने वाले वैद्य अमृत प्रजापति और अखिल गुप्ता की हत्या भी इन्हीं साधकों ने करवाई थी। इससे यह मालूम होता है कि आसाराम का आश्रम अपराधियों का अखाडा बन चूका था।

आसाराम और उसके बेटे नारायण साईं पर चल रहे केस में गवाहों पर हमला करने के आरोप मे सोमवार को बेंगलुरु से गिरफ्तार मास्टर माइंट महिला साधक इंजीनियर सेजल एवं वासू से पुछताछ में यह सनसनीखेज खुलासा हुआ है। आश्रम के साधक ही गुंडे थे। आश्रम के ही साधक सूरज और कार्तिक ने 23 मई 2014 को अमृत प्रजापति और 11 जनवरी 2014 को उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर मे अखिल गुप्ता की गोली मरकर हत्या कर दी थी।

इन्होंने राहुल सचाणा पर भी प्राणघातक हमला किया था। क्राइम ब्रांच अब सूरज और कार्तिक की तलाश में जुट गई है। मुजफ्फरनगर और राजकोट पुलिस ने 2 साधकों को ट्रांसफर वारंट द्वारा पूछताछ करने की प्रक्रिया शुरु की है। वही जोधपुर और पानीपत की पुलिस भी इन दोनों से पूछताछ करेगी। इस गिरोह का मुख्य उद्देश्य जोधपुर के राहुल सचान, महेन्द्र चावला और सतीष वाधवाणी को ख़त्म करना था। किरपाल सिंह की हत्या में भी इन्हीं साधकों का हाथ होने की शंका के आधार पर पूछताछ शुरु की गई है।