Video: महाशिवरात्रि पर जेल में डांस करते दिखे आसाराम, बीमारी के नाम पर मांग रहे जमानत
Video: महाशिवरात्रि पर जेल में डांस करते दिखे आसाराम, बीमारी के नाम पर मांग रहे जमानत
Share:

नाबालिग से यौन शोषण के आरोप में सजा काट रहे आसाराम का एक वीडियो इस समय चर्चाओं का हिस्सा बन गया है। जी दरअसल वह जेल में डांस करते हुए नजर आया और अब उसका वीडियो सोशल साइट्स पर तेजी से वायरल हो रहा है। आप सभी को बता दें कि महाशिवरात्रि के अवसर पर जोधपुर सेंट्रल जेल से भजन कीर्तन के दौरान अन्य कैदियों के साथ आसाराम भी नाचने लगे और अब उसी दौरान का वीडियो सामने आया है।

अब तक आसाराम ने हाईकोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक स्वास्थ्य ठीक नहीं होने का हवाला देकर जमानत की अर्जियां लगा रखी है लेकिन जेल में डांस करने का वीडियो सामने आने के बाद लोगों का कहना है आसाराम बिल्कुल स्वस्थ है और बहाना बना रहा है। आप देख सकते हैं जोधपुर सेंट्रल जेल में नाबालिग से यौन शोषण के आरोप में आजीवन सजा काट रहे आसाराम का डांस करते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

महाशिवरात्रि पर हर साल की तरह इस बार भी जेल में भजन संध्या का आयोजन किया गया था, और इसमें कई भजन कलाकार ने शिव भक्ति के भजनों के साथ भजन कीर्तन कर रहे थे। इसी बीच जेल में सजा काट रहे आसाराम भी भजन कीर्तन में शामिल हुए और मंच पर अन्य कैदियों के साथ भजन पर जमकर डांस किया। आपको बता दें कि जेल में भजन मंडली के 10 कलाकार जहां शिव भक्ति के मौके पर संगीत में भजन की प्रस्तुति दे रहे थे और इसी बीच आसाराम ने नृत्य किया। आपको यह भी बता दें कि आसाराम ने अपने खराब स्वास्थ्य का हवाला देते हुए अभी तक 15 से अधिक जमानत याचिका सुप्रीम कोर्ट में लगा रखी है जो सुप्रीम कोर्ट खारिज कर चुका है।

Video: सड़क पर मिला एलियन जैसा जीव, देखते ही चीखने-चिल्लाने लगे लोग

दर्दनाक वीडियो: कीव में फंसे भारतीय परिवार ने रो-रोकर मांगी मदद, कहा- 'बेटे को तेज बुखार है'

Video: गुस्से में मुर्गी ने लड़की को दौड़ा-दौड़ाकर जमीन पर पटका, पूरा मामला कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -