एम्स के आईसीयू में भर्ती आसाराम
एम्स के आईसीयू में भर्ती आसाराम
Share:

जोधपुर: जोधपुर के केंद्रीय कारागृह में यौन शोषण के आरोप में आजीवन कारावास की सजा काट रहे आसाराम बापू को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उन्हें बीते कल यानी शनिवार को नियमित जांच के लिए जोधपुर एम्स ले जाया गया। यहाँ जांच के लिए उन्हें एम्स के जनरल आईसीयू में भर्ती किया गया है। आप सभी को बता दें कि आसाराम की स्वास्थ्य जांच में उनके लीवर में एंजाइम बढ़े हुए मिले हैं और इसी के साथ उनका यूरिन इन्फेक्शन भी बढ़ा हुआ है।

इन सभी चीजों को देखते हुए यह भी कहा जा रहा है कि उन्हें पिछले 5 दिनों से बुखार भी हुआ था। अब इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए एम्स के डॉक्टरों की टीम ने जनरल आईसीयू में ऑपरेशन के लिए भर्ती किया गया है। यहाँ अब आसाराम के और टेस्ट भी होंगे। आप सभी को बता दें कि आसाराम को अगले 48 घंटे तक ऑब्जर्वेशन में रखा जाएगा। आपको बता दें कि आसाराम के बीते शनिवार सुबह 11 बजे जेल से बाहर निकलने से पहले ही उनके भक्तों को जानकारी मिल गई जिससे एम्स परिसर के आसपास बड़ी संख्या में आसाराम के साधक और भक्त एकत्र हो गए जिन्हें नियंत्रण करने में सुरक्षाकर्मियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

वहीं बीते कल आसाराम को एम्स की ओपीडी में ले जाया गया, जहां उनकी यूरोलॉजी और अन्य विभाग से जुड़ी जांच की गई। यहाँ लंग्स में संक्रमण की पुष्टि होने के चलते डॉक्टर ने भर्ती करने का निर्णय लिया क्योंकि संक्रमण के चलते आसाराम पिछले कई दिनों से बुखार से भी पीड़ित है। आपको बता दें कि आसाराम का उपचार जोधपुर स्थित एम्स के डॉक्टरों द्वारा किया जा रहा है।

आज होगी BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

NZ vs AFG के मैच से पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुए मजेदार मिम्स

क्या है आज का राहुकाल, यहाँ जानिए शुभ-अशुभ मुहूर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -