बढ़ी आसाराम की मुश्किलें, आॅडियो टेप में दे रहे जान से मारने की धमकी
बढ़ी आसाराम की मुश्किलें, आॅडियो टेप में दे रहे जान से मारने की धमकी
Share:

जोधपुर ​: यौन दुराचरण के मामले में जोधपुर जेल में बंद प्रवचनकार आसाराम को लेकर एक नया मोड़ आ गया है। दरअसल हाल ही में एक ऐसा आॅडियो टेप सामने आया है जिसमें आसाराम द्वारा इस केस के गवाह कृपाल सिंह को गवाही से मुकरने पर ज़ोर डाला गया है। हाल ही में यह आॅडियो सामने आने के बाद इस मामले में सनसनी फैल गई। मामले में यह बात भी सामने आ रही है कि यह टेप पिड़ता किशोरी के पिता ने पुलिस को दिया है। हालांकि अभी इस टेप की सत्यता की जांच की जाना है लेकिन यह आॅडियो सत्य पाया गया तो आसाराम की मुश्किलें बढ़ सकती हैं ऐसे में उन पर हत्या की साजिश रचने का आरोप भी लग सकता है। 

मिली जानकारी के अनुसार हाल ही में एक ऐसी आॅडियो क्लिप सामने आई है जिसमें आसाराम बापू द्वारा जेल से कृपाल सिंह द्वारा चर्चा की गइ्र है। इस दौरान यह बात सामने आई है कि वह गवाह को पैसे लेकर मामले से हटने को कह रहा था। कृपाल के ऐसा न करने पर उसने कृपाल को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी। माना जा रहा है कि यह टेप करीब 8 माह पुराना है फिलहाल इस टेप की जांच नहीं हो पाई है।

मगर माना जा रहा है कि इस टेप को सबूत के तौर पर उपयोग में लाया जा सकता है। कहा जा रहा है कि आसाराम ने कृपाल को कुछ पैसे अभी देने और कुछ काम होने के बाद देने की पेशकश की थी। इस दौरान यह भी कहा गया कि आसाराम के दो अनुयायियों संज और राघव द्वारा आसाराम की चर्चा कृपाल से करवाई गई। इस टेप को पुलिस को सौंप दिया गया है। दरअसल कृपाल ने आसाराम से हुई इस चर्चा को रिकाॅर्ड कर लिया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -