बंगाल पहुंचे ओवैसी ने TMC के आरोपों को बताया झूठा, कही यह बात
बंगाल पहुंचे ओवैसी ने TMC के आरोपों को बताया झूठा, कही यह बात
Share:

कोलकाता: बिहार चुनाव में सफलता हासिल करने के बाद AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी आज यानी रविवार को बंगाल पहुंच गए हैं।' बंगाल पहुंचने के बाद उन्होंने टीएमसी सुप्रीमो और बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को निशाने पर लिया है।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि टीएमसी हर बार ओवैसी पर बीजेपी को मदद देने का आरोप लगाती रही है।' केवल यही नहीं बल्कि ओवैसी को TMC बीजेपी का ‘बी’ टीम करार भी दे रही है।' आज सुबह ओवैसी हैदराबाद से विमान से कोलकाता पहुंचें।'

कोलकाता पहुंचने के बाद वह हुगली में फुरफुरा शरीफ में पीर की दरगाह पर गए। वहां उन्होंने पहले तो दुआएं मांगीं और फिर फुरफुरा शरीफ के पीरजादा अब्बास सिद्दिकी के साथ मुलाकात और बैठक की।' इस दौरान उन्होंने बंगाल की स्थिति को समझने की कोशिश की।' मुलाक़ात के बाद उन्होंने संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा, “AIMIM एक राजनीतिक पार्टी है। हम पार्टी को स्थापित करेंगे और चुनाव लड़ेंगे। अब्बास सिद्दिकी बड़े हैं, वह जो बताएंगे। उनके अनुसार काम करेंगे। अब्बास सिद्दिकी को हम बड़ा मानते हैं। उनके साथ मिल कर काम करेंगे।”

इसी के साथ उन्होंने AIMIM पर बीजेपी की ‘बी’ टीम होने के आरोप पर अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा, “मैं टीएमसी को चैलेंज कर रहा हूं। यह सच नहीं है। जब गुजरात जल रहा था, तो उस समय ममता कहां थीं ? हमने बंगाल में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ा था, तो फिर बीजेपी 18 सीटों पर कैसे जीत गई, क्या बीजेपी के साथ समझौता हो गया था।?” इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि, “बिहार इसके प्रमाण हैं। हमने 20 सीटों पर चुनाव लड़ा था। पांच सीटों पर जीत हासिल किए। नौ पर गंठबंधन जीता और 6 पर एनडीए ने जीत हासिल की। छह सीट बीजेपी कैसे जीत गई और वहां बीजेपी की कैसी सरकार बन गई। यह इलजाम झूठ है। आप बीजेपी को रोक नहीं पा रही हैं। इतना लोग पार्टी से भाग रहे हैं और मेरे पर सवाल किए जा रहे हैं।'”

अखिलेश यादव पर भड़के फिल्ममेकर अशोक पंडित, कहा- 'यह भाई साहब भंवरा गए हैं'

बिग बॉस 14 से इस सदस्य का होगा पत्ता साफ, मेकर्स ने दिखाया बाहर का रास्ता

मैगनोलिया में सामने आए 21 कोरोना संक्रमित केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -