अयोध्या मामला:  ओवैसी ने सुप्रीम कोर्ट पर फिर उठाए सवाल, फैसले को बताया- पूर्णतया अन्याय
अयोध्या मामला: ओवैसी ने सुप्रीम कोर्ट पर फिर उठाए सवाल, फैसले को बताया- पूर्णतया अन्याय
Share:

नई दिल्‍ली: एआईएमआईएम अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने अयोध्‍या राम मंदिर और बाबरी मस्जिद मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर एक बार फिर सवाल खड़े किए हैं। उन्‍होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि बाबरी मस्जिद टायटल सूट में सुप्रीम कोर्ट का फैसला किसी भी तरह 'पूर्ण न्‍याय' नहीं है। इसके लिए संविधान के आर्टिकल 142 का इस्तेमाल किया गया है।

उल्लेखनीय है कि आर्टिकल 142 के तहत शीर्ष अदलात को विशेष अधिकार मिले हैं। ओवैसी ने कहा कि अगर इसको बेहतर तरीके से कहा जाए तो ये 'अपूर्ण न्‍याय' है और अगर इसको सबसे खराब तरीके से कहा जाए तो 'पूर्णतया अन्‍याय' हुआ।  बता दें कि इससे पहले भी ओवैसी ने अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सवाल खड़े किए थे। ओवैसी ने कहा था कि हम खैरात में जमीन का एक टुकड़ा नहीं चाहते हैं। इतने सालों का हमारा संघर्ष और धैर्य जमीन के एक टुकड़े के लिए नहीं था।' 

ओवैसी ने कहा था कि 'हमारी लड़ाई हक़ के लिए थी, 5 एकड़ भूमि के लिए नहीं।' वहीं हाल ही में ओवैसी ने एक ट्वीट करते हुए हंगामा खड़ा कर दिया था, जिसमे उन्होंने लिखा था कि 'मुझे मेरी मस्जिद वापस चाहिए'। आपको बता दें कि सरकार की तरफ से सख्त निर्देश हैं कि अयोध्या मामले को लेकर किसी भी तरह की भड़काऊ पोस्ट्स ना की जाए, ताकि सांप्रदायिक सौहार्द ख़राब ना हो, उसके बाद भी ओवैसी लगातार इस मुद्दे को हवा देने की कोशिश कर रहे हैं।

गाँधी परिवार से SPG सुरक्षा वापस लिए जाने को लेकर संसद में हंगामा, लगे 'वी वांट जस्टिस' के नारे

क्या मुलायम के जन्मदिन पर फिर से एक हो जाएगी समाजवादी पार्टी ? अखिलेश से मिलना चाहते हैं शिवपाल

UAE के शाही परिवार के सदस्य शेख बिन जायद अल नाहयान का इंतकाल, पीएम मोदी ने जताया शोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -