ओवैसी ने अमित शाह को कहा यहां से चुनाव जीतेंगे, क्या खाला जी का घर है ?
ओवैसी ने अमित शाह को कहा यहां से चुनाव जीतेंगे, क्या खाला जी का घर है ?
Share:

हैदराबाद. एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को हैदराबाद लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की चुनौती दी. अमित शाह के हैदराबाद सीट पर जीत दर्ज करने की बात पर उन्होंने कहा है कि ऐसा करना खालाजी का घर नहीं है. इस बारे में हैदराबाद से सांसद औवेसी ने कहा है कि उनकी पार्टी ध्यान रखेगी, सिकंदराबाद लोकसभा निर्वाचन सीट और शहर में भगवा दल की पांच विधानसभा सीटों से भाजपा को हार मिले.

इस बारे में केंद्रीय मंत्री बंडारू दत्तात्रेय ने अमित शाह की ओर इशारा कर कहा है कि बीजेपी हैदराबाद में चुनाव लड़ना चाहती है, तो लड़े किन्तु किसी ओर को चुनावी मैदान में खड़ा करने की योजना क्यों बनाई जा रही है. ओवैसी ने इस बारे में बयान दिया कि हैदराबाद की सीट जीतेंगे, क्या यह खाला जी का घर है, हमने कई सालो से यहां काम किया है. अमित शाह के तेलंगाना के तीन दिवसीय दौरे को लेकर ओवैसी ने कहा , बीजेपी अध्यक्ष का तेलंगाना के लिए अचानक प्यार उमड़ आया है.

इसके साथ ही उन्होंने अमित शाह के तेलंगाना को एक लाख करोड़ रुपये आवंटित करने के दावे को ख़ारिज कर कहा है कि यदि आपने एक लाख करोड़ रपए दिए तो क्या आपने ये अपनी जेब से दिए. हम भिखारी नहीं हैं. यह पाना हमारा (तेलंगाना का) संवैधानिक अधिकार है. तेलंगाना सरकार का हक है कि उसे एक लाख करोड़ नहीं बल्कि 10 लाख करोड़ रुपये दिए जाएं.

ये भी पढ़े 

जो 70 साल में नहीं हुआ वह हमने 3 वर्ष में किया अमित शाह

देशभर में लोग गर्मी से परेशान, पारा पहुंच रहा 45 पार

एक लव स्टोरी का दुखद अंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -