ओवैसी के बिगड़े बोल: हम चमड़ी उधेड़ देंगे
ओवैसी के बिगड़े बोल: हम चमड़ी उधेड़ देंगे
Share:

लखनऊ : ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने फिर विवादित बयान दिया है. यूपी की राजधानी लखनऊ में असदुद्दीन औवैसी ने बीजेपी और आरएसएस पर निशाना साधते हुए कहा 'आप चमड़ी उतारेंगे तो हम चमड़ी उधेड़ देंगे.' औवैसी ने स्पष्ट किया कि आने वाले यूपी चुनाव में एआईएमआईएम पूरी ताकत से लड़ेगी. ओवैसी ने यूपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, 'हम साथ चलने को तैयार हैं, लेकिन पीछे नहीं. हम इंसाफ चाहते हैं. यूपी में कानून नाम की चीज नहीं है, लेकिन कानून ओवैसी के लिए है. यहां कब्जा करने, मारपीट करने, हत्या करने सबकी इजाजत है.'

उन्होंने आरएसएस और बीजेपी वालों को जूता पहनना छोड़ने तथा शुगर के लिए इन्सुलिन लेना बंद कर देने की नसीहत भी दी. ओवैसी ने कार्यकर्ताओं से यहाँ तक कहा कि सपा, बीजेपी, कांग्रेस हम पर आरोप लगाने के लिए एक हो जाती है, लेकिन आपको तय करना है कि सेक्युलर क्या है..चुनाव के लिए एक बूथ पर दस कार्यकर्ताओं को तैयार करने का आव्हान करते हुए ओवैसी ने कहा भले परमिशन न मिले, फिर भी मैं पूरे यूपी में आपके साथ घूमूंगा.' भाजपा की तिरंगा यात्रा पर निशाना साधते हुए ओवैसीने कहा हमारे प्रधानमंत्री ने एलान किया कि तिरंगा यात्रा होगी. क्या उन्हें मालूम है कि इस तिरंगे को एक मुसलमान ने बनाया था?

आज जिस तिरंगे को भाजपा के लोग हाथों में लिए घूम रहे हैं. सावरकर ने कहा था कि यह तिरंगा कभी भी राष्ट्रीय ध्वज नहीं बन सकता. भाजपा के लोग बताएं कि फिर वह लोग क्यों सावरकर की जयंती मनाते हैं? उन्होंने कांग्रेस को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस ने आजादी से पहले और उसके बाद इस मुल्क के मुसलमानों और दलितों ने अपने बीच से कोई लीडर नहीं चुना बल्कि वह नेहरू, इंदिरा और मनमोहन सिंह को ही अपना नेता मानते रहे. मगर कांग्रेस ने दलितों और मुसलमानों को कुछ नहीं दिया. ओवैसी के इन बिगड़े बोलों से राजनीतिक तापमान और बढ़ने के आसार हैं.

अपने अधिकारों के तहत दिल्ली के लिए करेंगे अधिक काम

मंत्री जितेंद्रसिंह ने साम्बा जिले से की तिरंगा यात्रा की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -