पाक पीएम इमरान खान को ओवैसी का करारा जवाब, कहा- अपना देश संभालें, यहाँ के मुसलमानों की....
पाक पीएम इमरान खान को ओवैसी का करारा जवाब, कहा- अपना देश संभालें, यहाँ के मुसलमानों की....
Share:

नई दिल्ली: भारत विरोध में अंधे हुए पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को अब AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने आईना दिखाया है. इमरान खान ने शुक्रवार एक फेक वीडियो शेयर करते हुए उसे उत्तर प्रदेश में मुस्लिम समुदाय के साथ पुलिस का कथित अत्याचार करार दिया था. इस पर अब AIMIM चीफ और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने पाक पीएम इमरान खान को आड़े होथों लेते हुए कहा कि आप हिंदुस्तान के मुसलमानों की चिंता छोड़ दें, अपना देश संभालें. 

ओवौसी ने शनिवार को हैदराबाद में कहा है कि, ''मैं पाकिस्तान के वजीरे आजम इमरान खान से कहना चाहता हूं कि आप हमारी चिंता ना करें, हमारे लिए हमारा खुदा और हिंदुस्तान का संविधान मुजूद है. आप अपने देश की फिक्र करिए. सिक्खों पे जो हमला हुआ उसको देखिए. हमें फख्र है कि हम हिंदुस्तानी हैं. गौरतलब है कि शुक्रवार को इमरान खान ने भारत में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) विरोधी प्रदर्शनों के दौरान 'भारत में पुलिस हिंसा' का हवाला देते हुए तीन वीडियो ट्विटर पर साझा किए थे. 

इन वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है कि,  "केंद्र की मोदी सरकार के जातीय सफाए के तहत भारतीय पुलिस मुसलमानों पर हमला करते हुए."  किन्तु, इमरान की सीनाजोरी तब पकड़ में आ गई जब पता चला कि उन्होंने जो वीडियो ट्वीट किया है, वह भारत का है ही नहीं. वह वीडियो बांग्लादेश का है.

विधानसभा चुनाव से पहले एक्शन मोड में राजद, मुस्लिम बहुल इलाके से बिहार यात्रा शुरू करेंगे तेजस्वी

भाजपा का बड़ा ऐलान, पीएम मोदी के नाम पर ही लड़ा जाएगा दिल्ली का चुनावी संग्राम

अमित शाह का केजरीवाल पर बड़ा हमला, बोले- कोई बार-बार झांसा नहीं दे सकता है`

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -