नागरिकता कानून पर हो रहे विरोध प्रदर्शनों पर ओवैसी ने तोड़ी चुप्पी, कह डाली बड़ी बात
नागरिकता कानून पर हो रहे विरोध प्रदर्शनों पर ओवैसी ने तोड़ी चुप्पी, कह डाली बड़ी बात
Share:

नई दिल्‍ली: ना‍गरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ देश भर में हो रहे विरोध-प्रदर्शनों के बीच AIMIM चीफ और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि विरोध करना हमारा अधिकार है, किन्तु हम हिंसा की पूरी तरह से निंदा करते हैं. जो भी हिंसा में शामिल है वो पूरे प्रदर्शन का विरोधी है. विरोध-प्रदर्शन होना चाहिए किन्तु वो तभी कामयाब होगा जब शांति बनाए रखी जाएगी.

हैदराबाद में यूनाईटेड मुस्लिम एक्‍शन कमेटी की मीटिंग में हिस्सा लेते हुए ओवैसी ने ये बात कही. AIMIM के हेडक्‍वार्टर में हुई इस मीटिंग में ओवैसी ने कहा है कि हमें CAA का विरोध सख्‍ती से करना चाहिए, किन्तु पुलिस की इजाजत मिलने के बाद शांतिपूर्ण ढंग से प्रदर्शन होने चाहिए. कल लखनऊ और मंगलुरू में हिंसा का हवाला देते हुए उन्‍होंने कहा कि अगर किसी भी किस्म की हिंसा होगी तो हम लोग अपने आप इससे अलग हो जाएंगे.

इस बीच नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के विरोध में कांग्रेस ने गृहमंत्री अमित शाह के घर के बाहर जमकर प्रदर्शन किया है. गृहमंत्री अमित शाह के घर के बाहर दिल्ली महिला कांग्रेस की कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया. कांग्रेस कार्यकर्ता मांग कर रहे थे कि CAA कानून को वापस लिया जाए. दिल्‍ली पुलिस ने तीन मेट्रो स्‍टेशन बंद कर दिए हैं.

VIDEO: दुबई में प्रताड़ित हुईं पाक की टिकटॉक स्टार, पाकिस्तानी युवकों ने मारी लातें

CAA पर बोलीं मायावती, 'हमारी पार्टी हिंसा और तोड़फोड़ के खिलाफ, शांति बनाए रखें कार्यकर्ता'`

ओवैसी ने दिया भड़काऊ बयान, कहा-इस कानून का सख्‍ती से विरोध करना...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -