यूपी चुनाव: क्या योगी के खिलाफ मायावती को भी साथ लाएगी AIMIM ? जानिए ओवैसी का जवाब

यूपी चुनाव: क्या योगी के खिलाफ मायावती को भी साथ लाएगी AIMIM ? जानिए ओवैसी का जवाब
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन से उत्साहित AIMIM प्रमुख एवं लोकसभा सदस्य असदुद्दीन ओवैसी से जब सवाल किया गया कि क्या बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती भी 'भागीदारी संकल्प मोर्चा' में शामिल होंगी।  तो ओवैसी ने कहा कि मुझे नहीं पता कि भविष्य में क्या होगा, किन्तु मैं यह जरूर जानता हूं कि मैं भागीदारी संकल्प मोर्चा का हिस्सा हूं और हम इसे आगे ले जाएंगे, और देखेंगे कि भविष्य में क्या होता है। 

ओवैसी ने कहा कि हमने पांच वर्ष पूर्व उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ा था, हालांकि हमें कोई कामयाबी नहीं मिली थी। फिर हमने नगर निगम चुनाव लड़ा था, हम यहां निरंतर काम कर रहे हैं। आपको बता दें कि ओवैसी ने कहा है कि वह सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर द्वारा बनाए गए 'भागीदारी संकल्प मोर्चा' के साथ रहेंगे।

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ ओवैसी ने एजेंसी से बातचीत में कहा कि हम अब राजभर के मोर्चे में शामिल हैं। आज मैं उनसे मिला हूं, हम उनके साथ रहेंगे। भागीदारी संकल्प मोर्चा' का गठन पहले ही किया जा चुका था, हम उनके साथ रहेंगे।  उन्होंने कहा कि राजभर की पार्टी ने हाल ही में हुये बिहार विधानसभा चुनाव में AIMIM प्रत्याशियों की जीत में भूमिका निभाई थी। 

दिल्ली बॉर्डर पर किसान विरोध को देखते हुए हाई कोर्ट ने PIL का मनोरंजन करने से किया इनकार

भाजपा के ध्रुवीकरण के एजेंडे को किया जा सकता है नियंत्रित: वित्त मंत्री थॉमस इसाक

झारखंड हाई कोर्ट से बाबूलाल मरांडी को राहत, स्पीकर के नोटिस पर लगी रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -