ओवैसी बोले- केवल चुनाव के समय ही सक्रीय होती हैं भाजपा-TRS और कांग्रेस

ओवैसी बोले- केवल चुनाव के समय ही सक्रीय होती हैं भाजपा-TRS और कांग्रेस

हैदराबाद: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन (AIMIM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और हैदराबाद लोकसभा सीट से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (GHMC) चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, असदुद्दीन ओवौसी ने कहा कि तेलंगाना राष्ट्रीय समिति (TRS), भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), कांग्रेस ये सभी पार्टी सिर्फ चुनाव के समय में ही सक्रीय होती हैं। 

ओवैसी ने कहा कि वहीं दूसरी तरफ हमारी पार्टी साल के 12 महीने काम करती हैं, हमें पूरा भरोसा है कि हमने जो काम किया है उससे हमें अच्छा परिणाम मिलेगा और हमें कामयाबी हासिल होगी। इस दौरान ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन (AIMIM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवौसी ने लव जिहाद कानून को लेकर भी प्रतिक्रिया दी है।

ओवैसी ने आगे कहा कि यह संविधान की भावना के विरुद्ध है। इस किस्म का कानून संविधान की धारा 14 और 21 के खिलाफ है। स्पेशल मैरिज एक्ट को तब ख़त्म कर दें। कानून की बात करने से पहले उन्हें संविधान को पढ़ना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा युवाओं का ध्यान बेरोजगारी से हटाने के लिए इस किस्म के हथकंडे अपना रही है। ओवैसी ने कहा कि भाजपा चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए हिन्दू मुस्लिम के नाम पर सियासत करती है। 

केरल सरकार के इस कानून का चिदंबरम ने किया विरोध, कहा- ये अभिव्यक्ति की आज़ादी का हनन

पार्टी में ख़त्म हो गई शराब तो लोगों ने पी लिया सैनेटाइजर, 7 की मौत

अमेरिका में कोरोना के आंकड़ों में हुई बढ़ोतरी, आने वाला समय और भी हो सकता है दुखदाई