ओवैसी ने मुस्लिमों को 'लैला' क्यों कहा ?
ओवैसी ने मुस्लिमों को 'लैला' क्यों कहा ?
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में 100 सीटों पर उम्मीदवार उतारने का ऐलान करने वाले AIMIM चीफ और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने समाजवादी पार्टी (सपा) पर जमकर हमला बोला है। ओवैसी ने एक निजी न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि यूपी में 19 फीसदी से अधिक मुस्लिम हैं, मगर आज तक उनका कोई सीएम नहीं बन सका है।

ओवैसी ने आगे कहा कि कांग्रेस, सपा और बसपा जैसे दलों ने हमेशा मुसलमानों के वोट में लिए हैं, किन्तु उनकी कोई लीडरशिप विकसित नहीं हो सकी है। ओवैसी ने कहा कि हम तो ऐसी लैला बन गए हैं, जिसका नाम लिए बगैर किसी का काम ही नहीं चलता है। ओवैसी और मुस्लिमों का नाम लेकर सब एक-दूसरे को डराते हैं और वोट बटोरते हैं। असदुद्दीन ओवैसी ने सपा सरकार में यादवों को तरजीह मिलने और मुसलमानों की उपेक्षा का इल्जाम लगाया। 

ओवैसी ने कहा, '10 फीसद यादव दो-दो बार मुख्यमंत्री बन गए। लेकिन 19 पर्सेंट से अधिक मुस्लिम हैं, हमारा क्या होगा। क्या मुस्लिम बैंड बाजे की पार्टी है कि किसी के लिए भी बाजा बजाएगा। मैं मुस्लिमों से कह रहा हूं कि वे अपनी लीडरशिप तैयार करें। आज य़ूपी में मुस्लिमों के वोट की कोई अहमियत नहीं है। मैं चाहता हूं कि जिस प्रकार से प्रत्येक समाज ने अपनी लीडरशिप ने बनाई है, उसी तरह हमें भी तैयार करना है। अब अखिलेश कह रहे हैं कि जाट को उपमुख्यमंत्री बना देंगे, किन्तु 19 फीसद को क्यों नहीं बनाएंगे।' 

यूपी चुनाव: मायावती बोलीं- कांग्रेस, भाजपा और सपा के चुनावी वादों से सावधान रहे जनता

'भाजपा केवल नाम बदलती है, जनता अब सरकार बदलेगी..', CM योगी पर अखिलेश यादव का तंज

अमित शाह ने किया 'मां शाकुंभरी विश्वविद्यालय' का शिलान्यास, दिखाया योगी सरकार का रिपोर्ट कार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -