तू क्या है फिर.., जिन्न है ? राहुल गांधी के 'मैंने खुद को मार डाला' वाले बयान पर ओवैसी का तंज
तू क्या है फिर.., जिन्न है ? राहुल गांधी के 'मैंने खुद को मार डाला' वाले बयान पर ओवैसी का तंज
Share:

हैदराबाद: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष और हैदराबाद संसदीय सीट से लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का मजाक उड़ाते हुए उन पर तीखा हमला बोला है। ओवैसी ने कहा है कि यदि राहुल गांधी ने अपने आप को मार दिया है, तो क्या वह जिन्न हैं ?

दरअसल, AIMIM चीफ ओवैसी का ये बयान कांग्रेस के लोकसभा सांसद राहुल गांधी के उस बयान के बाद आया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी लोगों के दिमाग है, मगर उन्होंने उसको (राहुल गांधी को) मार दिया है। ओवैसी ने राहुल गांधी के बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि, 'कांग्रेस का यह हाल है। एक 50 साल का व्यक्ति (राहुल गांधी) कहता है कि उसने ठंड को मार दिया है, उसने खुद को मार लिया है। तू क्या है फिर? जिन्न है? यदि आपने खुद को मार डाला है, तो यह व्यक्ति कौन है? क्या मैंने ऐसा कुछ कहा था जिससे लोगों को लगे कि मुझे दौरे पड़ रहे हैं।

बता दें कि, हाल ही में एक पत्रकार ने राहुल गांधी से भारत जोड़ो यात्रा में उनकी छवि में बदलाव को लेकर पूछा था। इसका जवाब देते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि 'राहुल गांधी आपके दिमाग में हैं। मैंने उसे काफी पहले मार दिया था। जिस व्यक्ति को आप अभी देख रहे हैं, वह राहुल गांधी नहीं है।' हालाँकि, राहुल की बात कई लोगों को समझ नहीं आई थी, जिसके बाद उन्होंने कहा था कि उनका ये बयान वही समझ सकता है जिसने हिंदु धर्म का अध्ययन किया हो।

रामचरितमानस को 'नफरती ग्रन्थ' बताने वाले चंद्रशेखर के समर्थन में पूरी RJD

'ऐसा अंत ईश्वर किसी को भी न दे..', शरद यादव के देहांत को लेकर लालू-नितीश पर भड़के कुशवाहा

'जो कुछ कमाना है, इस देश के लिए न्योछावर कर देना', मोहन भागवत का बड़ा ब्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -