प्रधानमत्री जी आपका पाला हुआ सांप आपको ही काट लेगा- असदुद्दीन ओवैसी
प्रधानमत्री जी आपका पाला हुआ सांप आपको ही काट लेगा- असदुद्दीन ओवैसी
Share:

हैदराबाद: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (AIMIM) चीफ और हैदराबाद से सांसद असद्दुदीन ओवैसी ने दिल्ली में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) को लेकर भड़की हिंसा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। हैदराबाद में CAA-NRC और NPR के विरोध में रखी गई एक मीटिंग में ओवैसी ने कहा, “हम पीएम को बताना चाहेंगे कि जो सांप आपने घर के पीछे पाला है, वह आपको ही काट लेगा।”

ओवैसी ने इशारों में भाजपा नेता कपिल मिश्रा पर भी हमला बोला। उन्होंने हिंसक घटनाओं की निंदा करते हुए कहा कि, “यह दंगे एक पूर्व MLA के कारण हो रहे हैं। अब इसमें पुलिस के शामिल होने के स्पष्ट सबूत हैं। पूर्व MLA को फ़ौरन गिरफ्तार करना चाहिए और जल्द से जल्द हिंसा रोकने के लिए कदम उठाए जाने चाहिए। वर्ना यह और फैल जाएंगे।” ओवैसी ने आगे कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दिल्ली में शांति स्थापित करवाएं। 

ओवैसी ने दिल्ली की आवाम से अपील करते हुए कहा कि वे दिल्ली पुलिस पर हिंसा रुकवाने के लिए दबाव डालें। आपको बता दें कि भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने रविवार को मौजपुर में नागरिकता कानून के समर्थन में भाषण दिया था। इस दौरान उन्होंने दिल्ली पुलिस को खुलेआम चेतावनी दी थी कि यदि CAA के खिलाफ प्रदर्शनकारियों को रास्ते से नहीं हटाया गया, तो वे भी सड़कों पर उतर जाएंगे।

जब नहीं मिली उपराज्यपाल तो धरने पर बैठे गोपाल राय

ईरान में कोरोना वायरस का कहर देख उड़े पाकिस्तान के होश, उठाया बड़ा कदम

क्या चीन को कोरोना वायरस के प्रकोप से मिलेगी निजात ? जानिए WHO का जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -