सरकार पर ओवैसी का तंज, कहा- न्यू इंडिया में आपका स्वागत है, अपराधियों को मिल रहा इनाम
सरकार पर ओवैसी का तंज, कहा- न्यू इंडिया में आपका स्वागत है, अपराधियों को मिल रहा इनाम
Share:

हैदराबाद: महंत नृत्य गोपाल दास को श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट का अध्यक्ष नियुक्त किए जाने का विरोध आरंभ हो गया है। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख और हैदराबाद लोकसभा सीट से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने इस मामले पर तंज कसते हुए कहा है कि न्यू इंडिया में आपका स्वागत है, जहां आपराधिक कृत्यों को सम्मानित किया जाता है।

ओवैसी ने आगे कहा कि शीर्ष अदालत ने बाबरी मस्जिद के विध्वंस को राष्ट्रीय शर्म करार दिया था। राम मंदिर मामले में सर्वोच्च न्यायालय ने एक ट्रस्ट बनाने का आदेश दिया, जिसका गठन सरकार द्वारा किया गया है। इस ट्रस्ट का अध्यक्ष एक ऐसे शख्स को बनाया गया है, जिस पर बाबरी मस्जिद को ढहाने का आरोप है। इस बीच रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास ने कहा है कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण होने जा रहा है और इसके निर्माण में यदि और भी जमीन की आवश्यकता होगी, तो और भूमि ली जा सकती है।

उन्होंने कहा कि इसके लिए यूपी सरकार को पत्र भेजा जाएगा। महंत गोपाल दास ने कहा कि राम जन्मभूमि से संबंधित सभी महात्माओं ने उन्हें राम मंदिर ट्रस्ट का अध्यक्ष नियुक्त किया है। महंत नृत्य गोपाल दास ने कहा कि जो दायित्व दिया गया है, वे उस दायित्व को पूरी निष्ठा से निभाएंगे।

जल्द ही भारत की नागरिकता गँवा सकते हैं सोनिया और राहुल गाँधी - सुब्रमण्यम स्वामी

पाकिस्तान में भी मनेगी महाशिवरात्रि, इन 3 प्राचीन शिव मंदिरों में गूंजेगा 'हर हर महादेव'

सीएम कमलनाथ ने केंद्र सरकार पर किया हमला, कहा-आपने कौन सी सर्जिकल स्ट्राइक की...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -