'कांग्रेस ने बनाया भारत पोलिटिक्ल मैरिज एक्ट और शिवसेना से कर ली शादी'
'कांग्रेस ने बनाया भारत पोलिटिक्ल मैरिज एक्ट और शिवसेना से कर ली शादी'
Share:

हैदराबाद: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने महाराष्ट्र में कांग्रेस-एनसीपी-शिवसेना गठबंधन पर हमला बोला है. ओवैसी ने कहा है कि विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद कांग्रेस ने शिवसेना के साथ शादी कर ली. तेलंगाना में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि, जब महाराष्ट्र में चुनावी परिणाम आया तो कांग्रेस ने एक नया कानून बना लिया जिसका नाम था भारत पोलिटिक्ल मैरिज एक्ट (BPMA). 

उन्होंने कहा कि इस कानून के तहत कांग्रेस ने शिवसेना से विवाह कर लिया और इसी के तहत NCP भी इनके साथ आ गई. वहीं शिवसेना और भाजपा का चुनाव परिणाम के बाद 'तलाक-तलाक-तलाक' हो गया है.' ओवैसी ने चुनाव के रिजल्ट के बाद कांग्रेस ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को दुल्हा बना दिया. उन्होंने कहा कि, यह वही शिवसेना है, जिसका संबंध बाबरी मस्जिद की शहादत और उसके बाद दिसंबर 1992 और जनवरी 93 में हुए दंगे फसाद से था.  

AIMIM प्रमुख ओवैसी ने कहा कि, 'उस समय मुंबई की सड़कों पर खून की होली खेली गई थी और श्रीकृष्णा कमीशन की रिपोर्ट मे लिखा गया था कि शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे ने इसमें एक जनरल को रोल अदा किया था, अब कांग्रेस ने सत्ता के लिए शिवसेना के साथ भारत पोलिटिक्ल मैरिज एक्ट (BPMA) तहत शादी कर ली है. 

चीन में नारकीय जीवन जीने को मजबूर हैं म्यांमार की महिलाएं, होता है ऐसा हश्र

आग लगने के बाद ऑस्ट्रेलिया का बिगड़ा स्वरुप, अब रूप वापस पाने में लगेगा 100 वर्ष से अधिक समय

दिल्ली विधानसभा चुनाव: आज नामांकन दाखिल करेंगे केजरीवाल, इस सीट से तीसरी बार लड़ेंगे चुनाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -