मजदूरों के पलायन पर ओवैसी का प्रहार, कहा-बिना सोचे लॉकडाउन करना क्रूरता
मजदूरों के पलायन पर ओवैसी का प्रहार, कहा-बिना सोचे लॉकडाउन करना क्रूरता
Share:

हैदराबाद: AIMIM चीफ और हैदराबाद लोकसभा सीट से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने प्रवासियों के पलायन को लेकर राज्यों सरकारों पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल और बिहार की सरकारें इन फंसे प्रवासियों के लिए कोई कदम नहीं उठा रही हैं. उनकी जिंदगी के साथ खिलवाड़ हो रहा है. भारत के बहुसंख्यक वर्ग के बारे में बगैर सोचे लॉकडाउन किया जाना क्रूरता है.

ओवैसी ने आगे कहा कि दिल्ली में प्रवासियों को बसों में भरकर पहुँचाया जा रहा है, जबकि तेलंगाना में फंसे प्रवासियों के पास कोई बैंक अकाउंट, कोई राशन कार्ड और कोई सुरक्षा जाल मौजूद नहीं है? यदि यूपी अपने प्रवासियों को वापस ले सकता है, तो क्या तेलंगाना को भी ऐसा करना चाहिए? ओवैसी ने आगे कहा कि ये किस तरह का सेंट्रल लॉकडाउन है, जहां प्रवासियों को यात्रा करने की इजाजत है, जबकि दूसरे लोगों को नहीं है. अगर सरकार दिल्ली के यूपी प्रवासियों को वापस भेज सकती है तो तेलंगाना सरकार भी फंसे प्रवासियों की मदद करे.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि लॉकडाउन के बाद पूरे देश में मजदूरों का अपने-अपने घर के लिए पलायन एक बड़ी चुनौती बनकर सामने आया है. दिल्ली एनसीआर का हाल सबसे ख़राब है, जहां मजदूर, रिक्शाचालक और फैक्टरी कर्मचारी अपने-अपने गांव की तरफ लौटने के लिए हजारों की तादाद में पैदल ही सफर पर निकल पड़े हैं.

आप विधायक राघव चड्ढा पर FIR दर्ज, सीएम योगी पर लगाए थे बेबुनियाद आरोप

लॉकडाउन : रामदास अठावले इस तरह बीता रहे अपना फ्री टाइम

Corona Live : 30 हज़ार के पार पहुंचा मरने वालों का आंकड़ा, साढ़े छह लाख से अधिक संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -