हैदराबाद चुनाव: योगी के दौरे से पहले ओवैसी का हमला, कहा - भाजपा पर जनता करेगी डेमोक्रेटिक स्ट्राइक
हैदराबाद चुनाव: योगी के दौरे से पहले ओवैसी का हमला, कहा - भाजपा पर जनता करेगी डेमोक्रेटिक स्ट्राइक
Share:

नई दिल्ली: ग्रेटर हैदराबाद म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन यानी हैदराबाद नगर निगम चुनाव में आज सियासी पारा चढ़ने वाला है. उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ चुनाव प्रचार के लिए मैदान में होंगे तो वहीं तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) अध्यक्ष और राज्य के सीएम केसीआर भी रैली को संबोधित करने वाले हैं. AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी और उनके छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी भी जोरशोर से प्रचार में जुटे हुए हैं.  

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दौरे के बाद शनिवार को योगी आदित्यनाथ चुनाव प्रचार के लिए हैदराबाद पहुंच रहे हैं. सीएम योगी दोपहर बाद दो बजे हैदराबाद में लैंड करेंगे. वह तीन बजे लेकर पांच बजे तक रोड शो करेंगे. छह बजे एक रैली को संबोधित करेंगे. इस बीच ओवैसी ने भाजपा पर निशाना साधा है. ओवैसी ने कहा कि यदि भाजपा सर्जिकल स्ट्राइक करेगी तो एक दिसंबर को मतदाता डेमोक्रेटिक स्ट्राइक करेंगे. ओवैसी ने किसानों के मुद्दे पर भी केंद्र की मोदी सरकार को घेरा. दिल्ली में किसानों के प्रदर्शन का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि किसानों के ऊपर ठंड में पानी डाला गया, यह सरकार हर मोर्चे पर नाकाम है.

बहरहाल, तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव भी हैदराबाद नगर निकाय चुनाव के लिए रैली करने वाले हैं.  के चंद्रशेखर राव हैदराबाद के एलबी स्टेडियम में एक रैली को संबोधित करेंगे. जनसभा से पहले तेलंगाना सरकार में मंत्री और TRS के उपाध्यक्ष केटीआर ने जनसभा स्थल का दौरा कर तैयारियों का मुआयना किया.

किसानों को दिल्ली आने से रोकने के लिए केंद्र पर भड़के राहुल, ट्वीट में लिखा- अहंकार ने रोका

लॉस एंजिल्स में कोरोना वायरस प्रतिबंधों के तहत जारी हुआ नया आदेश

थाईलैंड के लोकतंत्र ने प्रदर्शनकारियों को दी तख्तापलट की चेतावनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -