सुप्रीम कोर्ट गलत, पुरातत्व विभाग भी झूठा..., सच्चा केवल एक ही इंसान- 'असदुद्दीन ओवैसी'
सुप्रीम कोर्ट गलत, पुरातत्व विभाग भी झूठा..., सच्चा केवल एक ही इंसान- 'असदुद्दीन ओवैसी'
Share:

नई दिल्ली: बात-बात में भारतीय संविधान का संदर्भ और कानून की दुहाई देने वाले ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुसलमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने अयोध्या मामले में सर्वोच्च न्यायालय के फैसले की अनदेखी करते हुए एक बार फिर बाबरी मस्जिद विध्वंस का राग अलापा है। एक मीडिया कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि जब तक वह जीवित रहेंगे, तब तक मुस्लिम समाज को बताते रहेंगे कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बाबरी मस्जिद को ध्वस्त किया है। उन्होंने कहा कि अयोध्या में मस्जिद थी, है और रहेगी।

कार्यक्रम के दौरान जब ओवैसी से पूछा गया कि शीर्ष अदालत के फैसले के बाद अयोध्या में राम मंदिर बन रहा है और पर्यटक भी जा रहे, तो आप भगवान श्रीराम का दर्शन करने जाएँगे? इस सवाल पर ओवैसी ने कहा कि, 'इस बारे में खुलकर कहता रहा हूँ और आज भी कह रहा हूँ कि जब तक हम जीवित रहेंगे, हमारी नस्लों को हम बताते रहेंगे कि आजाद भारत में सर्वोच्च न्यायालय को धोखा देकर बाबरी मस्जिद को भाजपा ने शहीद किया था।'

अपने आप को मुसलमानों का सबसे बड़ा हिमायती बताने वाले ओवैसी ने सवालिया लहजे में कहा कि, 'भाजपा वहाँ मस्जिद शहीद नहीं करती तो क्या ये आज का फैसला आता?' ओवैसी ने कहा कि, 'वो मेरी मस्जिद थी, है और हमेशा रहेगी।' इस पर भाजपा नेता और उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि अयोध्या में रामलला का जन्मस्थान था और कोई कब्जा करेगा तब भी रहेगा। उन्होंने कहा कि शीर्ष अदालत को धोखा देने की बात केवल ओवैसी ही कह सकते हैं। भारत का कोई दूसरा नागरिका ऐसा नहीं कहेगा।

जारी हुए पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए क्या है आज भाव?

हैदराबाद में आईपीएस परिवीक्षाधीनों की पासिंग आउट परेड में शामिल हुए गृह मंत्री नित्यानंद राय

NHAI चेयरमैन बनकर ठगे 80 लाख रुपए, अब CBI के हत्थे चढ़ा आरोपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -