CAA पर बोले असदुद्दीन ओवैसी, कहा- कागज़ नहीं दिखाऊंगा, सीना दिखाकर कहूंगा- मार गोली
CAA पर बोले असदुद्दीन ओवैसी, कहा- कागज़ नहीं दिखाऊंगा, सीना दिखाकर कहूंगा- मार गोली
Share:

हैदराबाद: नागरिकता संसोधन अधिनियम (CAA) को लेकर जारी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। AIMIM के अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के खिलाफ आवाज उठाने वालों को मर्द-ए-मुजाहिद करार दिया है। ओवैसी ने कहा है कि, जो मोदी- शाह के खिलाफ आवाज बुलंद करेगा वो सही मायने में मर्द-ए-मुजाहिद कहलाएगा। मैं वतन में रहूंगा, कागज नहीं दिखाऊंगा। यदि कागज दिखाने की बात होगी तो सीना दिखाएंगे कि ले मार गोली। मार दिल पर, गोली मार, क्योंकि दिल में भारत की मोहब्बत है।

उल्लेखनीय है कि हाल ही में संसद के निचले सदन में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा थी कि CAA नागरिकता देता भी है और लेता भी है। लोकसभा में एक सांसद के बयान पर जवाब देते हुए ओवैसी ने कहा था कि असम में पांच लाख मुस्लिमों के नाम नहीं आए, किन्तु असम के बंगाली हिंदुओं को सरकार नागरिकता देना चाहती है। ओवैसी ने आगे कहा कि मैं घुसपैठिया नहीं, घुसपैठियों को बाप हूं। NPR और NRC एक ही है।

इसे पहले उन्होंने नागरिकता संशोधन अधिनियम पर असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को आमना-सामना करने का चैलेंज दिया था। हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा CAA पर अखिलेश, राहुल और ममता को बहस की चुनौती दिए जाने पर कहा कि उनसे क्यों बहस करेंगे, मुझसे बहस करिए।

कश्मीर ही नहीं बल्कि मनाली को भूल, औली के दीवाने हुए खिलाड़ी

अब गलती से अंतरराष्ट्रीय समुद्री सीमा नहीं पार नहीं कर पाएंगे मछुआरे, ISRO ने बनाया ख़ास उपकरण

क्रूड आयल पर कोरोना वायरस का प्रकोप, एक महीने में 20 फीसद तक टूटे दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -