ओवैसी ने दादरी हत्याकांड को बताया साज़िश

दादरी : नोएडा के दादरी में गोमांस खाने की अफवाह के बाद पीट-पीटकर एक मुसलमान की हत्या के मामले में ऑल इंडिया मजलिस-ए-एद्देहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असददुद्दीन ओवैसी ने PM नरेंद्र मोदी पर जम कर हमला बोला. ओवैसी ने हत्याकांड को सुनियोजित बताते हुए कहा कि गायिका आशा भोंसले के बेटे की मौत पर अफसोस जताने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मोहम्मद अख़लाक़ की हत्या पर क्यों चुप हैं? ओवैसी ने कहा कि "मोहम्मद अख़लाक़ को गोमांस के लिए नहीं बल्कि उसके मज़हब के लिए मारा गया है."

ओवैसी ने PM मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि 'प्रधानमंत्री कहते हैं इंडिया फर्स्ट और सबका साथ सबका विकास, लेकिन जब इस तरह की घटनाएं होती हैं तो इन शब्दों का कोई मतलब नहीं निकलता है.' केंद्रीय संस्कृति मंत्री महेश शर्मा के जरिए इस घटना को हादसा करार दिए जाने पर ओवैसी ने कहा, "ये हादसा नहीं था, ये एक सुनियोजित घटना थी. बाकयदा मंदिर से एलान हुआ. तब जाकर अखलाक को मारा गया."

जब ओवैसी से पूछा गया कि हत्या के पीछे किसकी साजिश है तो उन्होने कहा कि "ये उन लोगों की साजिश है, जो सेकुलरिज्म के खिलाफ है. इसके पीछे वो है जो भाईचारा के खिलाफ है. इसके पीछे वो है जो भारत के मुसलमानों को शक की निगाहों से देखते हैं. ये गोश्त का हमला नहीं था, मज़हब के नाम पर कत्ल था." अखिलेश सरकार पर हमला बोलते हुए ओवैसी ने कहा कि गोश्त को जांच के लिए भेजा है, लेकिन गोस्त की जगह मारने वालों के दिमाग की जांच करानी चाहिए थी.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -