मुस्लिमों को बलि का बकरा बनाना कोरोना का इलाज नहीं, ओवैसी का भाजपा पर तंज
मुस्लिमों को बलि का बकरा बनाना कोरोना का इलाज नहीं, ओवैसी का भाजपा पर तंज
Share:

हैदराबाद: कोरोना महामारी को लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और मीडिया पर हमला बोला है. असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि बगैर योजना बनाए लागू किए गए लॉकडाउन और कोरोना से नौसिखियों की तरह निपटने के प्रयासों की आलोचना से बचने का मिलाजुला प्रयास किया जा रहा है.

असदुद्दीन ओवैसी ने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा के प्रचारकों को मालूम होना चाहिए कि वो व्हॉट्सऐप फॉरवर्ड के माध्यम से कोरोना वायरस को नहीं हरा सकते. मुस्लिमों को बलि का बकरा बनाना कोरोना महामारी की दवा नहीं है. ना ही ये पर्याप्त टेस्टिंग का विकल्प हो सकता है. झूठी खबरें फैला कर मुसलमानों पर अटैक किया जा रहा है. तबलीगी जमात पर बोलते हुए ओवैसी ने कहा कि जमात का कार्यक्रम पहले भी होता था, किन्तु आज उसे बदनाम किया जा रहा है. सवाल उन लोगों से किया जाना चाहिए जो सत्ता में हैं. जमात से नहीं, जिसमें ज्यादातर भारतीय नागरिक हैं, किन्तु उनसे इस समय ऐसा व्यवहार नहीं हो रहा है.

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि वैसे बड़ा कार्यक्रम देश के कई इलाकों में हुए, लेकिन बदनाम सिर्फ उनको किया जा रहा है. उन्होंने आरोप लगाया कि देश में हवाई अड्डे में स्क्रीनिंग 3 मार्च से शुरू हो गई, फिर भी वे विदेशी लोग किस तरह कोरोना वायरस के साथ आकर तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल हो गए, ये सोचने वाली बात है.

कोरोना: सुविधाओं की कमी से जूझ रहे अफ्रीकी देश, 10 लाख लोगों के लिए सिर्फ 5 बेड

दिवालिया घोषित नहीं होगा विजय माल्या, लंदन हाई कोर्ट ने टाली सुनवाई

कोरोना पर एक्शन मोड में सोनिया, कांग्रेस शासित मुख्यमंत्रियों को देंगी अहम निर्देश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -