CAB पर बोले असदुद्दीन ओवैसी, कहा- इस बिल के बाद हम मुसलमान कहाँ जाएंगे...
CAB पर बोले असदुद्दीन ओवैसी, कहा- इस बिल के बाद हम मुसलमान कहाँ जाएंगे...
Share:

हैदराबाद: लोकमत पार्लियामेंट्री अवार्ड्स-2019 में नागरिक संशोधन विधेयक (CAB) पर बोलते हुये AIMIM प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मुझे इस बात का जरा भी गम नहीं है कि आप अफगानिस्तान, बांग्लादेश, पाकिस्तान से किसी मुसलमान को नहीं ला रहे हैं। मत लाइये आप मुझे इस बात का गम और तकलीफ है कि मौलाना अबुल कलाम आजाद ने कहा था कि मैं एक हिंदुस्तानी मुसलमान हूं और मेरे मजहब का इस देश से एक हजार वर्ष का संबंध है और हिंदुइज्म का चार हजार साल से अधिक का रिश्ता है।

जब मेरा इस मुल्क से एक हजार वर्ष का संबंध है तो वो रिश्ता कहां पर चला गया। आप संसद में बैठ कर पैगाम दे रहे हैं कि हम मुसलमान हैं, इसलिये आपको उसमें (CAB) में नही लाएंगे। आखिर क्या सन्देश देना चाह रहे हैं आप हिंदुस्तान की सबसे बड़ी पंचायत से। असदुद्दीन ओवैसी ने पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि वे बताएं कि उन्होंने पश्चिम बंगाल में मुस्लिम समुदाय के लिए क्या किया है।

हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि देश के सभी दलों को सूट करता है कि वे उन्हें खलनायक बनाकर रखें। ओवैसी के मुताबिक, भाजपा अपने हिसाब से उन्हें किसी विशेष रंग में रंगने का काम करती है जबकि दूसरी सेकुलर पार्टियां उन्हें दूसरे तरीके से खलनायक के तौर पर पेश करती हैं।

बढ़त के साथ खुलने के बाद फिसला सेंसेक्स, निफ़्टी फिफ्टी में भी आई गिरावट

प्याज़ कारोबारियों पर सरकार ने कसी नकेल, दो टन से अधिक रखने की इजाजत नहीं

RBI : वित्त मंत्रालय को दिया सुझाव, पहले के मुकाबले कर्ज होंगे सस्ते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -