'आज तक अब्दुल पंचर बनाता था..', मुस्लिमों से बोले ओवैसी- सपने देखो क्योंकि...

अहमदाबाद: AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि यदि अब्दुल अब तक पंक्चर बनाता था, तो अब अब्दुल का बेटा एपीजे अब्दुल कलाम जैसे वैज्ञानिक बनेगा। उन्होंने गुजरात के मांगरोल में आयोजित एक जनसभा के दौरान ये बात कही। उन्होंने कहा कि भाजपा और RSS परिवार के लोग लगातार मुस्लिमों का नाम लेकर तंज कसते रहते हैं कि अब्दुल पंक्चर बनाने वाला है। इसके साथ ही ओवैसी ने वहाँ मौजूद लोगों से भी पूछा कि ऐसा बोला जाता है न?

इसके बाद ओवैसी ने कहा कि, 'अब हम उनको बताएँगे कि अब्दुल आज तक पंक्चर बनाता था, मगर अब्दुल का बेटा एपीजे अब्दुल कलाम जैसा वैज्ञानिक बनेगा। इंशाअल्लाह!' ओवैसी ने कहा कि अब अब्दुल का बेटा पंक्चर नहीं बनाएगा, बल्कि वह साइकिल की पूरी की पूरी फैक्ट्री ही खोलेगा। हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने कहा कि ये उनका सपना है, कल तक जो पंक्चर बनाते थे उनके बेटे पंक्चर न बनाए, ये उनका प्रयास है। उन्होंने कहा कि चुनाव लड़ो और जीतो, ताकि कोई अब्दुल पंक्चर न बनाए। उन्होंने कहा कि अब्दुल तो पंक्चर बना चुका, मगर अब किसी अब्दुल का बेटा सड़क पर नहीं बैठेगा। उन्होंने कहा कि अब्दुल तो फल बेचता था, मगर उसका बेटा ऐसा नहीं करेगा।

ओवैसी ने मुस्लिम परिवारों से सपने देखने की अपील करते हुए कहा कि वो सपने देखेंगे, तभी तो पूरे होंगे। ओवैसी ने आरोप लगाते हुए कहा कि ये ‘जालिम लोग’ हमेशा कहते हैं कि तुम्हें ख्वाब देखने की अनुमति नहीं है, मगर आप सपना देखना शुरू करो और हम मिल कर उन सपनों को पूरा करेंगे। उन्होंने लोगों को अल्लाह पर यकीन रखने की हिदायत देते हुए कहा कि कब तक हम नाइंसाफी की ज़िन्दगी गुजारेंगे और जुल्म का शिकार बनेंगे, कब तक हम डर-डर कर ज़िन्दगी बिताएंगे।  इसीलिए, वो इस कोशिश में लोगों की दुआओं के लिए आए हैं, क्योंकि गुजरात में AIMIM सशक्त होगी, तो इन मुद्दों को हम हल कर सकते हैं।

'आप इसलिए ऑस्ट्रेलिया गए थे..', विधानसभा में इतना सुनते ही आगबबूला हुए अखिलेश यादव

राकेश टिकैत पर फेंकी गई स्याही, आपस में लड़ पड़े किसान नेता, जमकर चली कुर्सियां

सिद्धू की हत्या के बाद गुरुग्राम में होने वाला सीएम मनोहर लाल खट्टर का कार्यक्रम रद्द

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -